UP में फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को Tax Free करने के बाद, अखिलेश ने सरकार पर कसा तंज

Lucknow: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को प्रदेश में टैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही योगी कैबिनेट के लिए गुरुवार के दिन फिल्म की ‘स्पेशल स्क्रीनिंग’ रखी गई थी। हालांकि खुद ये फिल्म देखने के तुरंत बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस फिल्म को प्रदेश में Tax Free करने की घोषणा कर दिया है। लेकिन टैक्स फ्री के ऐलान करते ही विपक्ष अब सरकार पर जमकर हमला बोलता दिख रहा है। बता दें सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सरकार पर तगड़ा तंज कसा है। आइए जानते है अखिलेश ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए क्या कहा है?

अखिलेश ने किया योगी सरकार पर हमला

उत्तर प्रदेश में अक्षय कुमार कि अपकमिंग फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’  को Tax Free करने की घोषणा के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सरकार परह हमला बोला है। बता दें सपा प्रमुख ने ट्वीट कर लिखा की “ ऐतिहासिक फिल्म देखने के बाद उनकी यूपी कैबिनेट से आग्रह है कि उत्तर प्रदेश की वो वर्तमान की हालत पर भी नजर डालें” इसके बाद उन्होंने लिखा की “ इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती”। हालांकि अखिलेश द्वारा किए गए हमले पर अभी तक योगी सरकार द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। बता दें अक्षय की ये फिल्म काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। इसके साथ ही ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में आने वाली है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, YouTube पर मचाया तहलका

CM योगी ने फिल्म के कलाकारों का किया सम्मान

‘सम्राट पृथ्वीराज’ की ‘स्पेशल स्क्रीनिंग’ रखने के बाद CM योगी  ने फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकारों को इस मौके पर सम्मानित किया है। इसके साथ ही इस फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इसमें एक्टर अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद के साथ अन्य कलाकार भी मौजूद है

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.