अशोक गहलोत की चुनावी सभा में घुसा सांड, कहा- भाजपा है इसकी जिम्मेदार

जैसे जैसे सर्दियां बढ़ती जा रहीं हैं वैसे वैसे गुजरात के विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां भी तेज होती चली जा रहीं हैं। पिछले 27 सालों से गुजरात में भाजपा का ही राज है लेकिन इस बार भाजपा के सामने ‘आप’ और कांग्रेस भी मैदान में शामिल हो चुकी है। आप और कांग्रेस लगातार गुजरात में अपना सिक्का अजमाने के लिए लगातार चुनाव के प्रचार में जुटी हुई हैं। बीते हफ्ते पंजाब के सीएम मान ने गुजरात में पांच दिनों रूककर अपनी पार्टी का जमकर प्रचार किया। अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) इन दिनों गुजरात में डेरा जमाए हुए हैं।

गुजरात के विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) में पार्टी (Congress) के लिए ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। गुजरात के मेहसाणा में सीएम गहलोत एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि आप भी हैरान हो जाएंगे दरअसल जब गहलोत सभा के बीच अपना संबोधन कर रहे थे कि तभी उसी दौरान एक सांड सभा में घुस आया, जिससे वो नाराज हो गए और बीजेपी को कोसने लगे, क्योंकि सांड के आने से सभा में अफरा-तफरी का माहौल बन गया और भगदड़ मच गई।

सीएम गहलोत जब मंच से संबोधन कर रहे थे कि तभी सभा में सांड घुस आया ठीक उसी समय गहलोत ने भी भाजपा पर सीधे दो टूक कहा कि मैं बचपन से देखता आ रहा हूं कि जब भी कांग्रेस की कोई मीटिंग होती है तो यह बीजेपी वाले सांड या गाय को भेज देते हैं। मीटिंग को डिस्टर्ब करने के लिए बीजेपी वाले ऐसे हथकंडे अपनाते हैं। साथ ही कहा कि भाजपा जीतने के लिए आगे भी ऐसे ही हथकंडे अपनाएगी आप शांति बनाए रखें। यह अपने आप चला जाएगा। कुछ देर में बिना किसी को नुकसान पहुंचाए सांड निकल जाता है।

जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में दो चरणों में मतदान होगा। पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को होगी और दूसरे चरण की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी और नतीजे 8 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश के चुनावी नतीजों के साथ घोषित होंगे।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *