Jharkhand: इंजीनियरिंग कॉलेज के तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के मुरुबंदा के एक तालाब से एक दर्दनाक हादसे (Students Death in Ramgarh) की तस्वीर सामने आई जहां एक के बाद एक एक करके 3 इंजीनियरिंग छात्रों की डूबने से मौत हो गई।

Share This News
Students Death in Ramgarh

झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के मुरुबंदा के एक तालाब से एक दर्दनाक हादसे (Students Death in Ramgarh) की तस्वीर सामने आई जहां एक के बाद एक एक करके 3 इंजीनियरिंग छात्रों की डूबने से मौत हो गई। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तीनों छात्र तालाब में नहाने के लिए गए हुए थे जिसमें 1 छात्र नहाने के क्रम में डूबने लगा तो दूसरा और तीसरा उसे बचाने के लिए गया और वह भी डूब गए। 

3 इंजीनियरिंग छात्रों की डूबने से मौत

यह खबर मिलते सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण तालाब के पास जुट गए और डूबने वाले छात्रों (Students Death in Ramgarh) की रेस्क्यू करने लगे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी तीनों की मौत हो चुकी थी, इस घटना से पूरे इलाके में मातम पसर गया। इस घटना की सूचना पर रजरप्पा थाना के पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों छात्रों को आनन-फानन में सदर अस्पताल रामगढ़ ले गई जहां डॉक्टरों ने भी उन्हें  मृत घोषित कर दिया।

इस घटना से पूरे इलाके में मातम पसरा

इस मामले में रजरप्पा थाना के इंस्पेक्टर विपिन कुमार ने बताया कि रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज की तीनों छात्रों की मौत तालाब में नहाने के क्रम में डूबने से हो गई ऐसा लगता है तीनों को तैरना नहीं आता था इसलिए वे डूब गए। वहीं दूसरी ओर स्थानीय ग्रामीण चंद्रशेखर पटवा ने इंजीनियरिंग कॉलेज प्रबंधन पर सवाल खड़े किया है कि आखिर जब कॉलेज में नहाने की सुविधा होती तो छात्र तालाब में जाते ही क्यों इसकी जांच होनी चाहिए।

तीनों इंजीनियरिंग कॉलेज मुरुबन्दा में कर रहे थे इलेक्ट्रिशियन की तैयारी

तीनों छात्र बोकारो, गिरिडीह व धन्यबाद कतरास के रहनेवाले थे। जानकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान बोकारो के अंकित कुमार, गिरिडीह के अभिषेक कुमार और धनबाद के कतरास के रोहन मालाकार के रूप में हुई है। तीनों इंजीनियरिंग कॉलेज मुरुबन्दा में इलेक्ट्रिशियन की तैयारी कर रहे थे। इंजीनियरिंग 3rd ईयर का तीन छात्रों में रोहन कुमार इलेक्ट्रिक डिपार्टमेंट का और दोनों कंप्यूटर साइंस डिपार्टमेंट की पढ़ाई कर रहा था। अभिषेक कुमार डूब रहा था उसको देखकर दोनों बचाने गए और वे खुद डूब गए।

Read Also:- ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर गाड़ी खाई में गिरने से 5 की मौत, शादी की खरीददारी कर लौट रहा था परिवार

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.