देवघर: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने प्रेस वार्ता कर सरकार पर जमकर निशाना साधा

देवघर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने आज देवघर में प्रेस वार्ता कर झारखंड सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि 18 महीने की जेएमएम की सरकार ने कुछ भी नही किया है , 5 किलोमीटर तक सड़क का निर्माण नही किया है। वहीं, उन्होंने कहा कि देवघर एयरपोर्ट निर्माण में राज्य सरकार रोड़ा बन रही है। संथाल परगना का विकास वर्तमान सरकार नही चाहती है इसलिए आज देवघर एयरपोर्ट का अप्रोच रोड निर्माण में बाधा डाल रही है।

वहीं, अधिकारी के ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर भी उन्होंने कहा कि 18 महीने की सरकार में एक-एक अधिकारी का पांच-पांच बार ट्रांसफर पोस्टिंग हुआ। ट्रांसफर पोस्टिंग के मामले में झारखंड सरकार का नाम गिनीज बुक में दर्ज होना चाहिए आज तक किसी भी प्रदेश में अधिकारियों का इतनी ट्रांसफर पोस्टिंग नही हुई है।

 झारखंड की जेएमएम सरकार एक नई शर्त के साथ अधिकारी का ट्रांसफर पोस्टिंग करवा रहे हैं, साथ ही इरफान अंसारी के बयान के बारे में उन्होंने कहा कि हमें लगता है इरफान कॉंग्रेस के इशारे पर तालिबान अफगानिस्तान कर रहे हैं क्योंकि अभी तक इरफान के बयान पर कॉंग्रेस ने कोई जबाब नही दिया है। वहीं देवघर ऐम्स को झारखंड की बड़ी उपलब्धि बताया है और केंद्र की सरकार की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सुविधा के लिए हमारी सरकार लगातार काम कर रही है लेकिन जेएमएम आदिवासी को अपना वोट बैंक बना कर रखे हुए हैं लेकिन आदिवासियों का कभी विकास के लिए काम नही किए हैं !

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.