अगर हिन्दू का घर सुरक्षित है तो मुसलमान का भी है- CM योगी

योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि यूपी चुनाव 80 बनाम 20 होगा। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में योगी आदित्यनाथ ने कहा 2022 चुनाव में 80 फीसदी लोग विकास और नई उर्जा के साथ आगे बढ़ेंगे और भाजपा का साथ देंगे। 20 फीसदी लोगों ने हमेशा विरोध किया है और आगे भी करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि जो लोग किसान विरोधी हैं, विकास विरोधी हैं, गुंडों, माफियाओं का साथ देते हैं वो 20 फीसदी लोग विपक्ष के साथ हैं।

हालांकि कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपुत ने सीएम योगी के इस बयान की आलोचना की है। उन्होंने कहा संप्रादायिकता का तांडव करने वालों को उत्तर प्रदेश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

इसके साथ ही एक अन्य टीवी चैनल से बातचीत में सीएम योगी ने मथुरा का जिक्र किया। उन्होंने अपनी बातचीत का क्लिप अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, जिसमें दम होगा वो ही मथुरा को बनाएगा। और हम में दम है, हमने अयोध्या में जनभावनाओं के अनुरूप भव्य राम का मंदिर बना दिया. हमने डंके की चोट पर जो कहा, वो करके दिखा दिया. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये कट्टरवाद नहीं है, ये अपने अतीत की गौरवशाली परंपरा की पुनर्स्थापना का एक अभियान है. उन्होंने कहा कि उनकी पाँच साल की सरकार में चाहे वो हिंदू हो या मुसलमान हो या किसी अन्य पंथ से जुड़ा हुआ है, वो सुरक्षित है।

सीएम योगी ने कहा दंगे जब होते हैं, अगर हिंदू का घर जलेगा, तो मुसलमान का घर सुरक्षित थोड़े ही रहता है। अगर हिंदू का घर सुरक्षित है, तो मुसलमान का घर भी सुरक्षित है। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 10 फरवरी से मतदान शुरू होगा। राज्य में सात चरणों में मतदान होगा. वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.