फरीदाबाद: पत्नी से तंग आकर कोच ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखकर बताई वजह

फरीदाबाद में एक कोच ने अपनी पत्नी और उसके दो दोस्तों की प्रताड़ना से तंग आकर मौत (Faridabad Crime) को गले लगा लिया।

Share This News
Faridabad Crime

फरीदाबाद: फरीदाबाद में एक कोच ने अपनी पत्नी और उसके दो दोस्तों की प्रताड़ना से तंग आकर मौत (Faridabad Crime) को गले लगा लिया। मरने से पहले कोच अनुज ने एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने अपनी पत्नी गरिमा एक युवक कारण और ऋषिका को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवाया।

पत्नी से तंग आकर कोच ने की आत्महत्या

मृतक अनुज ने सुसाइड नोट में (Faridabad Crime) लिखा है कि मौत के जिम्मेदार उसकी पत्नी और उसके दो दोस्त हैं, इसके अलावा अपने माता-पिता को भी सुसाइड नोट में लिखकर बताया है कि वह जिंदगी की लड़ाई हार चुका है। दिखाई दे रहा है यह नजारा है फरीदाबाद के सिविल अस्पताल का जहां पर मृतक कोच अनुज के स्टूडेंट उनका शव लेने के लिए पहुंचे वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

सुसाइड नोट में लिखकर बताई वजह

परिजनों की मानें तो अनुज ने दो हजार अट्ठारह में गरिमा नाम की लड़की से लव मैरिज की थी। इसके बाद उसको सरकारी नौकरी लगाने में भी उसकी पूरी मदद की और आज गरिमा एक अच्छी बास्केटबॉल की प्लेयर है। इसी बीच गरिमा का किसी करण नाम के लड़के के साथ अफेयर हो गया है इसी के चलते कोच अनुज को 1 दिन किसी पार्टी के अंदर भी उसकी पिटाई कर दी थी। कोच अनुज को तीनो लोग मिलकर प्रताड़ित कर रहे थे और यही कारण रहा कि उसने मौत को गले लगा लिया।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

वहीं जांच अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी इसके बाद वे ग्रेटर फरीदाबाद के ओमेक्स बिल्डिंग पर पहुंचे जहां पर मृतक अनुज का दरवाजा तोड़कर शव बरामद किया वहां से एक सुसाइड नोट भी बरामद (Faridabad Crime) किया गया है जिस पर उसकी पत्नी और दो उसके दोस्तों के नाम लिखे हुए हैं जिसकी वजह से कोच अनुज ने आत्महत्या की है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.