दिल्ली के निगम बोध घाट पर आज पंचतत्व में विलीन होंगे ‘कॉमेडी किंग’ राजू श्रीवास्तव

पूरे दुनिया को अपने अलग अंदाज से हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव का कल दिल्ली के AIIMS में निधन हो गया था। बता दें इस महान कलाकार का आज यानी गुरुवार को दिल्ली में अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले राजू श्रीवास्तव के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है। फिलहाल उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया जाएगा। उनको 10 अगस्त को एक्सरसाइज करते हुए हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद से ही वो दिल्ली एम्स में 42 दिनों से एडमिट थे। इलाज के दौरान उनकी हालत स्थिर हुई। कल अचानक उनकी हालत फिर बिगड़ गई थी।

राजू आज अपने अंतिम सफर पर

जानकारी अनुसार, राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को बुधवार को द्वारका में भतीजे मयंक श्रीवास्तव का घर पहुंच चुका है। भतीजे के घर ही सुबह आठ बजे से उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। वहीं, सबुह 9:30 बजे के करीब उनके लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा। बता दें राजू श्रीवास्तव के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है और सभी उनके काम को याद कर रहे हैं। अंतिम संस्कार के लिए राजू की पत्नी शिखा, बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान दिल्ली में ही मौजूद हैं। वहीं अन्य रिश्तेदार भी बुधवार शाम से ही दिल्ली पहुंचना शुरू हो गए हैं।

PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि

PM नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह समेत फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़े सेलेब्स जैसे अक्षय कुमार, अजय देवगन आदि ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.