विक्की कौशल की मोटरसाइकिल वाली वायरल तस्वीर पर इंदौर में दर्ज हुई शिकायत

Twitter/KHANFARHAN24101

Twitter/KHANFARHAN24101

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में पुलिस ने बताया है कि एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान की एक फिल्म की शूटिंग में अपनी स्कूटी के रजिस्ट्रेशन नंबर के अवैध इस्तेमाल को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

हालांकि अधिकारी ने बताया है कि इस मामले में अब तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

शिकायतकर्ता जय सिंह यादव फोटो फ्रेम बनाने का कारोबार करते हैं। उन्होंने कहा है कि उनकी स्कूटी के नंबर को शूटिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने कहा है कि संबंधित मोटरसाइकिल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, शिकायतकर्ता ने बताया है कि फ़िल्म निर्माण से जुड़ी टीम ने उनसे उनके टू-व्हीलर रजिस्ट्रेशन नंबर के इस्तेमाल करने की इजाज़त नहीं ली थी।

उन्होंने कहा, “मुझे डर है कि अगर इस मोटरसाइकिल से कोई दुर्घटना या अवैध काम किया गया तो उसकी विधिक ज़िम्मेदारी मेरे ऊपर आ सकती है।”

बाणगंगा पुलिस स्टेशन इंचार्ज राजेंद्र सोनी ने बताया, “मामले की जांच जारी है। अब तक कोई एफ़आईआर दर्ज नहीं की गयी है। इस मामले में जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।”

क़ानूनी विशेषज्ञ के अनुसार, धोखाधड़ी के इरादे से किसी अन्य वाहन के पंजीकरण नंबर को इस्तेमाल करने पर आईपीसी की धारा 420 और 482 समेत मोटर व्हीकल एक्ट की अन्य प्रांसगिक धाराओं के तहत कार्रवाई की जा सकती है।

Share This News

1 thought on “विक्की कौशल की मोटरसाइकिल वाली वायरल तस्वीर पर इंदौर में दर्ज हुई शिकायत

  1. सर में आपके चेनल में रिपोर्टर केरूप में कार्य करना चाहता हूं
    छतरपुर मध्यप्रदेश
    मो 9893792591

Leave a Reply

Your email address will not be published.