सीएम योगी का अखिलेश पर बड़ा वार, समाजवादियों की टोपी दंगों और रामभक्तों के खून से रंगी…!

YOGI ADITYANATH

यूपी में विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. सभी सियासी दल एक के बाद एक मुद्दों की याद दिला रहे है. ऐसे में प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष पर बड़ा वार किया है. सीएम योगी अपने चुनाव प्रचार में जनता को दंगों की याद दिला रहे है. सीएम का कहना है कि इऩ समाजवादियों की टोपी दंगों के खून और रामभक्तों के खून से रंगी है. यह समाजवादी पार्टी नहीं बल्कि तमंचावादियों की पार्टी है.

कैराना में पलायन के जिम्मेदार लड़ रहे चुनाव

सीएम ने अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि जो लोग मुजफ्फरनगर दंगे के जिम्मेदार थे. वह शांति सौहार्द की बात कर रहे हैं और सपा ने चुनाव लड़ने के लिए उनको टिकट भी दे दिया है.  मुख्यमंत्री ने मुरादनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए साफ कर दिया कि अगर कैराना में पलायन नहीं चाहिए तो वोट बीजेपी को जाना चाहिए.

10 मार्च के बाद पुलिस स्टेशन के बाहर मिलेंगे अपराधी

अगर माफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर चलवाना है, तो वोट बीजेपी को जाना चाहिए. सीएम योगी आगे यहां तक कह गए कि कुछ दबंग लोग जरूर अभी उछल रहे हैं, लेकिन 10 मार्च के बाद सभी पुलिस स्टेशन के बाहर मिलेंगे. तब सभी माफी की भीख मांग रहे होंगे. लेकिन यह तभी मुमकिन हो पाएगा जब प्रदेश में फिर से कमल खिलेगा.

बीजेपी कार्यकाल में नहीं हुआ दंगा

इसके बाद योगी ने अपने संबोधन में कावड़ यात्रा का भी जिक्र किया. उनके मुताबिक पहले कावड़ यात्रा पर बैन लग जाता था. लेकिन उनके कार्यकाल में कोई भी इस यात्रा को बंद नहीं करवा सका. ये भी दावा किया गया कि पिछले पांच साल में यूपी की धरती पर एक भी दंगा नहीं हो सका. ऐसा तब हुआ जब प्रदेश में बीजेपी की सरकार थी. बीजेपी ने यूपी में एक विकास की नई इबारत लिखी है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.