Advertisement

WPL Tournament: अगले साल फरवरी में खेला जाएगा महिला प्रीमियर लीग का दूसरा सीज़न

Share
Advertisement

WPL Tournament: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने पुष्टि करते हुए कहा कि महिला प्रीमियर लीग का दूसरा सीज़न भारत के “एक राज्य” में खेला जाएगा। शनिवार को मुंबई में डब्ल्यूपीएल नीलामी के बाद, जय शाह ने पत्रकारों से बात की और डब्ल्यूपीएल के लिए फरवरी के संभावित महीने के बारे में बात की, साथ ही यह भी बताया कि टूर्नामेंट एक राज्य में आयोजित किया जाएगा।

Advertisement

WPL Tournament: टूर्नामेंट तय फरवरी के दूसरे या तीसरे हफ्ते

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा, “यह तय हो गया है कि हम फरवरी में टूर्नामेंट कराएंगे। संभवत: हम दूसरे या तीसरे सप्ताह में शुरू करेंगे। जहां तक ​​आयोजन स्थल की बात है, यह केवल एक राज्य में आयोजित किया जाएगा ताकि यह लॉजिस्टिक रूप से बेहतर हो। लॉजिस्टिक्स इस बार हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं; अगली बार हम इसका पता लगा सकते हैं’

WPL Tournament: पिछला संस्करण मुंबई में हुआ था आयोजित

डब्ल्यूपीएल का पिछला संस्करण मुंबई में दो स्थानों पर आयोजित किया गया था: ब्रेबोर्न स्टेडियम और डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी। लेकिन इस बार, WPL के आयोजन के लिए तीन संभावित स्थान उभर कर सामने आए हैं, वे हैं बैंगलोर, गुजरात और उत्तर प्रदेश। सचिव जय शाह ने कहा,”हम इसे बेंगलुरु (कर्नाटक) या उत्तर प्रदेश में कर सकते हैं। हमारे पास बहुत सारे स्थान हैं, यहां तक ​​कि गुजरात में भी, जहां हमारे पास अहमदाबाद और राजकोट हैं और कुछ वर्षों के बाद, बड़ौदा अपना स्टेडियम बना सकता है।

ये भी पढ़ें- Financial Crisis: अर्थशास्त्री जेवियर माइली अर्जेंटीना के राष्ट्रपति के रूप में ली शपथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *