Virat Kohli vs BCCI: भारतीय क्रिकेट में मचा भूचाल, अब कोहली के दावे पर BCCI ने किया पलटवार

कोहली के दावे पर BCCI  का पलटवार

कोहली को कप्तानी के बारे में दी थी जानकारी

भारतीय क्रिकेट इस समय बदलाव के दौर से गुजर रहा है. भारतीय क्रिकेट में इस समय भूचाल आया हुआ है. दोपहर को मीडिया से रूबरू हुए विराट कोहली ने कई दावे किए. जिसमें उन्होंने टी-20 की कप्तानी को लेकर भी जानकारी दी थी. विराट कोहली ने बताया कि उन्हें कप्तानी से हटाने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई. वह वनडे टीम की कप्तानी करना चाहते है.

विराट कोहली के दावे को लेकर BCCI ने पलटवार किया है. BCCI के सूत्रों का कहना है कि विराट कोहली ऐसा नहीं कह सकते है कि उन्हें कप्तानी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. विराट कोहली ने खुद ही टी-20 की कप्तानी को छोड़ा है. ऐसे में व्हाइट बॉल क्रिकेट में दो कप्तानों को रखना आसान नहीं था. BCCI का कहना है कि विराट कोहली को सितंबर के महीने में कप्तानी छोड़ने से रोका गया था. जिसकी जानकारी मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने फोन पर विराट कोहली को दी थी.

आज दोपहर को विराट कोहली ने बताया था कि, जब दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट टीम का चुनाव हो रहा था. उन्हें कुछ समय पहले ही बुलाया गया था. जिसमें कहा गया था कि वह अब वनडे टीम के कप्तान नहीं है. इसके बाद विराट कोहली ने कहा कि जब मैंने टी-20 की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया था, तब सबसे पहले BCCI  को बताया था.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.