Vijay Hazare Trophy 2021: CSK के प्लेयर ऋतुराज गायकवाड़ का धमाका, जड़ दिए 3 लगातार शतक

ऋतराज गायकवाड़

ऋतुराज गायकवाड़ का धमाका

गायकवाड़ ने लगाए लगातार 3 शतक

नोएडा: IPL में शानदार प्रदर्शन करने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ साल 2021 को शानदार बनाते जा रहे है. गायकवाड़ का IPL और सैय्यद मुश्ताक अली ट्राफी में शानदार प्रदर्शन के बाद विजय हजारे ट्राफी में शानदार प्रदर्शन जारी है. बता दे कि गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्राफी में लगातार 3 शतक जड़ दिए है. 11 दिसंबर को खेले गए मुकाबले में ऋतुराज ने महाराष्ट्र के लिए खेलते हुए केरल के खिलाफ 129 गेंदों में 124 रनों की पारी खेली.

ऋतुराज के विकेट गिरने तक महाराष्ट्र ने 45 ओवरों में 249 रन बना लिए थे और महाराष्ट्र के 5 विकेट गिर चुके हैं. ऋतुराज ने पहले मुकाबले में मध्य प्रदेश के खिलाफ 330 रनों का बड़ा लक्ष्य़ पार करवाया था. इसके बाद दूसरे मुकाबले में छत्तीसगढ़ के खिलाफ ऋतुराज ने 276 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाबाद 154 रनों की पारी खेली थी. ऋतुराज का बल्ला विजय हजारे ट्राफी में जमकर बोल रहा है. ऋतुराज ने अभी तीन पारियों में 37 चौके और 12 छक्के जड़ दिए हैं. 

तीसरे मैच में केरल के खिलाफ महाराष्ट्र को शुरूआती झटके लगे. पहले 5 ओवरों में 2 विकेट गिए गए. बाद में कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने राहुल त्रिपाठी के साथ मिलकर 34 ओवरों में 195 रन की बड़ी साझेदारी की. राहुल त्रिपाठी अपने शतक से चूक गए और 99 रनों की पारी खेलकर आउट हो गए. दोनों बल्लेबाजों की बड़ी पारी की बदौलत महाराष्ट्र ने केरल को 292 रनों का लक्ष्य दिया है. महाराष्ट्र ने 8 विकेट खोकर 291 रन बनाए.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.