FIFA World Cup 2022 में होंगे आज चार महामुकाबले, कब और कहां होंगे ये मुकाबले?

आज फीफा वर्ल्ड कप में चार मुकाबले होने हैं। ब्राजील, पुर्तगाल, उरुग्वे और स्विटजरलैंड जैसी बड़ी टीमें मैदान में उतरेंगी। जानकारी के लिए बता दें कि , दो बार की वर्ल्ड कप विजेता उरुग्वे की टीम कोरिया रिपब्लिक से भिड़ेगी। क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पुर्तगाल का आमना-सामना घाना से होगा और स्विटजरलैंड की टीम कैमरून से करेगी भिड़ंत। आज हम आपको बताएंगे कि आखिर कौन सी टीम कब और भिड़ेगी।

बता दें कि आज का पहला मुकाबला फीफा रैंकिंग में 14वें नंबर पर काबिज स्विटजरलैंड और 38वीं रैंक पर मौजूद कैमरून के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें अल जानौब स्टेडियम में आमने-सामने होगी। यह मुकाबला दोपहर 3.30 बजे होगा जो कि खबर लिखने तक शुरू भी हो गया।

 उरुग्वे बनाम कोरिया रिपब्लिक: अगर इस मैच की बात करें तो शाम 6.30 बजे शुरू होगा। वहीं एजुकेशन सिटी स्टेडियम में दोनों टीमें आपस भी भिड़ेंगी। वर्तमान में उरुग्वे की फीफा रैंकिंग 16 और कोरिया रिपब्लिक की फीफा रैंकिंग 29 है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो दोनों देंगे एक दूसरे की चुनौती। सितारों से सजी पुर्तगाल की टीम इस बार अपने पहले वर्ल्ड कप की तलाश में है। अपने ओपनिंग मैच में वह अफ्रीकी टीम घाना से टकराएगी।  यह मुकाबला स्टेडियम 974 में खेला जाएगा. रात 9.30 बजे किक ऑफ होगा।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *