भारत-अफ्रीका टी-20 मैच पर अजीब संकट, मुकाबले के लिए अब जनरेटर का सहारा

भारत-अफ्रीका टी-20 मैच

ऑस्ट्रेलिया के बाद अब भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलु सीरीज खेली जाएगी। जिसका पहला मुकाबला तिरुवंनतपुरम में 28 सितंबर को खेला जाएगा, लेकिन केरल राज्य के प्रशासन ने 2.5 करोंड़ रुपये का बिल बकाया होने के कारण स्टेडियम की लाइट काट दी है। अब ऐसे में मैच पर संकट छा गया है।

तिरुवंनतपुरम मैच पर एक बड़ संकट छा गया है ग्रीन फिल्ड इंटरनेशनल स्टेडियम का बिजली का बिल बकाया होने के कारण स्टेडियम की बिजली काट दी गई है।

अब बात आती है कि मैच होगा कि नहीं। फैन्स को ये डर सता रहा है कि बिजली कट जाने के कारण कही मैच शिफ्ट न हो जाए लेकिन बता दें कि केरल एसोसिएसन (KCA) के एक अधिकारी ने क्रिकबज से कहा है कि मैच तो हर हाल में होकर रहेगा चाहे मैच कराने के लिए जनरेटर का सहारा ही क्यों न लेना पड़े क्योंकि इस मुकाबले के लिए जनरेटर की व्यवस्था कर ली गई है।

KCA के अधिकारी ने कहा, ‘बिजली हो या ना हो, मैच को हर हाल में जनरेटर की सहायता से कराया जाएगा, यही इंटरनेशनल गेम का तरीका है, क्योंकि कोई भी मैच राज्य की बिजली आपूर्ती पर निर्भर नही करता। ग्रीनफील्ड स्टेडियम का स्वामित्व केरल स्पोर्ट्स फैसिलिटी लिमिटेड (KSFL) के पास है।

उनका कहना है कि उन्होंने बिजली बिल का भुगतान किया है। KSFL के अधिकारी कृष्ण प्रसाद ने कहा, ‘यहां एक थिएटर और एक ऑडिटोरियम है। उनके ही बिजली का बिल बकाया है। इससे हमारा कोई मतलब भी नहीं है, ऐसे में हम दूसरों के बिल का भुकतान क्यों करे।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.