Advertisement

Rohit Sharma to Rahul Dravid : राहुल द्रविड को फेयरवल मैसेज, रोहित ने लिखा – ‘व्यक्तिगत उपलब्धियों को किनारे रखते हुए…’

Share
Advertisement

Rohit Sharma to Rahul Dravid : रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की। इस पोस्ट में उन्होंने राहुल द्रविड के बारे में बात की। रोहित शर्मा ने लिखा कि जैसे हजारों – लाखों बच्चे आपसे प्रोत्साहन लेते थे, मैं भी उन्हीं में से एक हूं। मगर मैं इतना सौभाग्यशाली हूं। मगर मैं इतना सौभाग्यशाली हूं कि मुझे आपके साथ काम करने का अवसर मिला।

Advertisement

रोहित शर्मा ने लिखा कि जैसे हजारों – लाखों बच्चे आपसे प्रोत्साहन लेते थे, मैं भी उन्हीं में से एक हूं। मगर मैं इतना सौभाग्यशाली हूं। मगर मैं इतना सौभाग्यशाली हूं कि मुझे आपके साथ काम करने का अवसर मिला। आप इस खेल की सबसे महानतम हस्तियों में सौभाग्यशाली हूं कि मुझे आपके साथ काम करने का अवसर मिला।

सबसे महानतम हस्तियों में : रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने लिखा कि आप इस खेल की सबसे महानतम हस्तियों में से हैं। आपने अपनी व्यक्तिगत उपलब्धियों को किनारे रखते हुए टीम इंडिया को कोच के तौर पर ज्वाइन किया और एक ऐसा व्यक्तित्व अपनाया, जिससे हम बिना संकोच आपसे किसी भी तरह की बात कर सकते थे। आपकी विनम्रता आपको भगवान से मिला सबसे बड़ा उपहार है और इतने समय बाद भी आपका इस खेल के प्रति प्यार कम नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें : SC: सुप्रीम कोर्ट में होगी हाथरस हादसे की सुनवाई, CJI ने याचिका सूचीबद्ध करने के निर्देश दिए

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *