Advertisement

रोजर फेडरर 2023 लेवर कप में खेल सकते है, बयान में दिया बड़ा संकेत

Share
Advertisement

स्विस उस्ताद रोजर फेडरर ने वैंकूवर में 2023 लेवर कप में भाग लेने का संकेत देते हुए कहा, “अगला साल फिर से पूरी तरह से अलग होगा।”

Advertisement

20 बार के ग्रैंड स्लैम एकल चैंपियन फेडरर ने लंदन के O2 एरिना में लेवर कप के 2022 संस्करण में प्रोफेशनल टेनिस से संन्यास ले लिया। उन्होंने अपने लंबे समय से ऑन-कोर्ट प्रतिद्वंद्वी राफेल नडाल के साथ हाथ मिलाया और 23 सितंबर को अपना अंतिम डबल्स इवेंट मैच खेला।

‘फेडल’ के नाम से मशहूर टीम यूरोप की जोड़ी खचाखच भरे घर के सामने टीम वर्ल्ड के फ्रांसेस टियाफोर और जैक सॉक से 6-4, 6(2)-7, 9-11 से हार गई। मैच के बाद फेडरर के शानदार करियर का जश्न मनाते हुए फेडरर, उनका परिवार और साथी खिलाड़ी फूट-फूट कर रो पड़े।

फेडरर ने 2022 सीजन में अपने करियर के समापन के बाद कहा, “मैं अगले साल (2023 लेवर कप के लिए) वैंकूवर आने के लिए और अधिक उत्सुक हूं। मुझे लगता है कि शहर बहुत अच्छा होने वाला है। मुझे उम्मीद है कि फिर से हमारे पास एक बहुत मजबूत टीम होगी।”

टीम वर्ल्ड ने टीम यूरोप को 13-8 से हराकर अपना पहला लेवर कप जीता। लेवर कप के पांच संस्करणों पर विचार करते हुए, फेडरर ने कहा, “मैंने अब तक सभी विभिन्न प्रकार के लेवर कप देखे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *