Advertisement

‘इंटरव्यू में की गई टिप्पणियां निराधार हैं’, पिता के वायरल इंटरव्यू पर जडेजा की प्रतिक्रिया

Ravindra jadeja father Interview ravindra jadeja gave reaction on it news in hindi
Share

Ravindra jadeja father Interview

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ( Ravindra jadeja father Interview ) का नाम सुर्खियों में शुमार है। पहला कारण इंडिया और इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज मैच में उनकी गैरमौजूदगी। दूसरा कारण उनके पिता द्वारा दिया गया एक इंटरव्यू। इस बार उनका नाम सुर्खियों में अधिक पारीवारिक तनाव के चलते सामने आया है।  ऐसा कहा जा रहा है कि उनके पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने हाल ही में एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू देते हुए रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी को लेकर कई बातें कही थी।

Advertisement

यह भी पढ़े:IND VS ENG: पहले विराट कोहली और अब श्रेयस अय्यर हुए टीम से बाहर, जानें वजह

Ravindra jadeja father Interview: रविंद्र जडेजा ने दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर जडेजा के पिता का यह इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। जिसके बाद अब खुद इसपर जडेजा की प्रतिक्रिया सामने आई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर इस संबंध में उनकी ओर से पोस्ट किया गया है। जिसमें उनका कहना है कि ”इंटरव्यू में की गई टिप्पणियां निराधार हैं और उन्हें एकतरफा पेश किया जा रहा है”।

ट्वीट कर बताई सच्चाई

वायरल हो रहे इस इंटरव्यू पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए जडेजा ने अपनी मात्र भाषा में ट्वीट करते हुए  आरोपों से इनकार करते हुए यह भी कहा कि उनकी पत्नी की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। रवींद्र जडेजा ने यह भी स्पष्ट किया कि वह इस तथ्य के बावजूद सार्वजनिक रूप से खुलकर बात नहीं करना चाहते कि उनके पास भी कहने के लिए बहुत सी बातें हैं। उन्होंने इस पोस्ट के साथ ही इस इंटरव्यू को स्क्रिप्टेड भी बता दिया है।

क्या तीसरे मैच में होगी जडेजा की वापसी?

इंडिया और इंग्लैंड के बीच चले पहले टेस्ट मैच के दौरान रवींद्र जडेजा चोटिल हुए थे। जिसके कारण वह इस समय परेशानी का सामना कर रहे हैं। इसी कारण वह दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए थे। 15 साल पूरे करने के ठीक बाद उनके पिता का यह इंटरव्यू सामने आया। जडेजा ने अपने करियर के दौरान कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की है। बात करें उनकी पत्नी के बारे में तो वह इस वक्त भारतीय जनता पार्टी के सदस्य के रूप में जामनगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से गुजरात विधानसभा की सदस्य हैं। वह 8 दिसंबर 2022 को विधायक चुनी गईं थी।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *