Kevin Pietersen Pan Card Misplaced: पीटरसन ने पैन कार्ड खोया, हिन्दी में ट्वीट कर मांगी मदद, किया PM मोदी को टैग, आयकर विभाग ने सुझाया ये रास्ता

Kevin Pietersen

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने हिंदी में ट्वीट करके पैन कार्ड गुम हो जाने के बाद मदद की गुहार लगाई है। पीटरसन ने ट्विटर पर लिखा है कि उनका पैन कार्ड खो गया है। उसके बाद उन्होंने लिखा कि मदद के लिए उन्हें किसके पास जाना चाहिए, उन्हें कोई बताए।

सबसे मज़ेदार बात ये है कि उन्होंने हिंदी के अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कॉपी किया है। इससे पहले उन्होंने अंग्रेज़ी में भी यही बात ट्वीट की है।

उनके अंग्रेजी वाले ट्वीट का जवाब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया है कि वो कैसे नया पैन कार्ड पा सकते हैं।

आई टी डिपार्टमेंट ने अपने ट्वीट लिखा, डियर केविन पीटरसन. हम आपकी मदद के लिए हैं। अगर आपके पास पैन का डिलेट्ल है, तो इन लिंक्स पर क्लिक करके पैन कार्ड री-प्रिंट करने के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इनकम टैक्स विभाग ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि अगर आपको अपने पैन कार्ड का डिटेल्स नहीं मालूम है और इसके रि-प्रिंट के लिए आपको आवेदन करना होगा, तो पैन की जानकारी के लिए हमें adg1.systems@incometax.gov.in और jd.systems1.1@incometax.gov.in पर ईमेल करें।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.