Advertisement

हार के भी दिल जीत गए शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा, SRH की जीत से ज्यादा इन दोनों के हैं चर्चे

PBKS vs SRH

PBKS vs SRH

Share
Advertisement

PBKS vs SRH: IPL 2024 के रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 2 रन से हरा दिया। इस मैच में आखिरी ओवर तक किसी भी टीम की जीत पक्की नहीं लग रही थी। सांसें रोक देने वाले इस मुकाबले में अंत में बाजी हैदराबाद के हाथ लगी। हालांकि इस मुकाबले में हैदराबाद की जीत से ज्यादा पंजाब के युवा खिलाड़ी शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा की चर्चा है। दोनों ने आखिरी ओवर पंजाब को मैच में बनाए रखा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए पंजाब किंग्स को 183 रनों टारगेट दिया था, जिसके जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 180 रनों पर ऑलआउट हो गई।

Advertisement

शिखर धवन ने हार की बताई वजह

PBKS vs SRH: पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, ‘‘शंशाक और आशुतोष ने अच्छी पारियां खेलीं, हम पहले छह ओवरों का फायदा नहीं उठा सके और यहीं हमने मैच गंवा दिया।’’

आखिरी ओवर में चाहिए थे 29 रन

PBKS vs SRH: आखिरी ओवर में पंजाब किंग्स को जीतने के लिए 29 रनों की जरूरत थी। लेकिन शशांक और आशुतोष 26 रन ही बना सके। आखिरी ओवर में गेंदबाजी जयदेव उनादकट ने की थी। हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट चटकाए। पैट कमिंस, टी नटराजन, नितीश रेड्डी और जयदेव उनादकट के खाते में एक-एक विकेट गया। 

शशांक-आशुतोष ने मैच को बनाया रोमांचक

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में शशांक सिंह और आशुतोष की जोड़ी ने आखिरी ओवरों में धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स को हारी हुई बाजी जिता दी थी। इस बार भी उनकी जोड़ी ने आखिरी ओवरों में पंजाब को जीत के करीब ला दिया था। एक तरफ शशांक सिंह ने 25 गेंद में 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 46 और आशुतोष ने 15 गेंद में तीन चौके और 2 छक्के की मदद से 33 रन की धमाकेदार पारी खेली, लेकिन पंजाब की जीत सुनसिचित नहीं कर पाए। SRH की ओर से नितीश रेड्डी ने बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने 37 गेंदों में 64 रन बनाए। गेंदबाजी की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार ने 2 अहम विकेट लिए। वहीं पैट कमिंस टी नटराजन, नितीश रेड्डी और जयदेव उनादकट ने एक-एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें: Maharashtra: अहमदनगर में बड़ा हादसा, बिल्ली को बचाने के लिए बायोगैस चेंबर में कूदे लोग, पांच की मौत

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *