ईशान की ताबड़तोड़ पारी पर, मिलर बने “किलर द बॉस”

कल के खेले गए मैच के बाद ईशान कहते हैं, मेरा काम है कि मैं प्रैक्टिस सेशन में अपना सर्वश्रेष्ठ दूं। जब भी मुझे मौका मिले, मुझे खुद को साबित करना होगा। इसके साथ टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करना होगा। मैं इसी बात पर फोकस करता हूं कि मुझे और क्या करना चाहिए। ईशान ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में 48 गेंद पर 76 रन की लाजवाब पारी खेली। इस दमदार शुरुआत की बदौलत भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 211 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ ‘न्यू डॉगीज स्टाइल’, जानें वीडियो क्यों बना इंटरनेट सेंसेशन

डेविड मिलर मना रहे 33वां जन्मदिन

किलर मिलर के नाम से मशहूर डेविड मिलर आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट भारतीय क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 4 विकेट पर 211 रन का स्कोर बनाया। इसके बाद जीत के लिए 212 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। मेहमान टीम को मैच जिताने में डेविड मिलर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसी के साथ उन्होंने 31 गेंदों पर नाबाद 64 रनों की पारी खेली है। इसके साथ उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया।

वह टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतने वाले दक्षिण अफ्रीका के पहले खिलाड़ी बन गए है। इस मामले में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिवीलियर्स को पीछे छोड़ दिया। किलर मिलर के नाम से मशहूर डेविड मिलर आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हंगामे का शुक्रवार, प्रयागराज और सहारनपुर में जुमे की नमाज के बाद सड़कों पर पत्थरबाजी

डेविड मिलर ने रासी वान डर डुसेन के साथ मोर्चा संभाला

भारत के खिलाफ खेले गए टी20 मैच में डेविड मिलर पांचवें नंबर पर बैटिंग करने आए। तब साउथ अफ्रीका 8.4 ओवर में 81 रन पर तीन विकेट खो चुका था। टीम इंडिया ने मैच में करीब वापसी कर ली थी। लेकिन यहीं से डेविड मिलर ने रासी वान डर डुसेन के साथ मोर्चा संभाला उसके बाद मिलर ने आक्रामक बैटिंग करते हुए 31 गेंदों पर 64 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। अपनी पारी में उन्होंने 4 चौके और 5 छक्के लगाए। इस दौरान डुसेन ने भी 46 गेंदों पर नाबाद 75 रन बनाए।

रिपोर्ट: अशोक

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.