Kieron Pollard: पोलार्ड ने सभी को चौंकाया, IPL के बीच में लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास

वेस्टइंडीज West Indies के दिग्गज ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड Kieron Pollard ने बुधवार को सभी को चौंका दिया, पोलार्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी. 33 वर्षीय खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज के लिए उच्चतम स्तर पर 15 साल के लंबे करियर का अंत कर दिया.

Share This News
KIERON POLLARD

KIERON POLLARD

वेस्टइंडीज West Indies के दिग्गज ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड Kieron Pollard ने बुधवार को सभी को चौंका दिया, पोलार्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी. 33 वर्षीय खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज के लिए उच्चतम स्तर पर 15 साल के लंबे करियर का अंत कर दिया. पोलार्ड इस समय भारत में हैं, वह IPL में मुंबई इंडियंस Mumbai Indians के लिए खेल रहे हैं. मुंबई के लिए वह गेंद और बल्ले दोनों से योगदान दे रहे हैं.

वीडियो जारी की संन्यास की घोषणा

बता दे कि कायरन पोलार्ड ने बुधवार को सोशल मीडिया पर संन्यास Pollard Announces Retirement की घोषणा की. उन्होंने कहा कि “जैसा कि मैं आगे बढ़ना चाहता हूं और उन लोगों के लिए जगह बनाना चाहता हूं जो वेस्टइंडीज के क्रिकेट को आगे बढ़ाएंगे, मुझे पता है कि मैं हमेशा हर तरह से समर्थन करूंगा. यह मेरे सपने को जीने के लिए गहरा आभार है कि मैं अब अपना बल्ला ऊपर उठाकर वेस्टइंडीज क्रिकेट को सलाम करता हूं,

15 साल लंबे करियर का अंत

अगर पोलार्ड के इंटरनेशल करियर की बात की जाए तो वह करीब 15 सालों से वेस्टइंडीज के लिए खेल रहे हैं. पोलार्ड ने 123 एकदिवसीय मैच खेले, जिसमें 2706 रन बनाए और 55 विकेट लिए. वेस्टइंडीज के लिए उन्होंने टी-20 मैचों में 135.14 के स्ट्राइक रेट से 1568 रन बनाए हैं.

देश के लिए नहीं खेलें टेस्ट मैच

कप्तान पोलार्ड ने आखिरी टी-20 भारत में फरवरी 2022 में खेला था, जब उन्होंने एकदिवसीय और टी-20 श्रृंखला में टीम का नेतृत्व किया था, जिसमें वेस्टइंडीज टीम को हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, अगर उनके इंटरनेशनल करियर में खास मौकों की बात की जाए तो, उन्होंने श्रीलंका के अकिला धनंजय के ओवर में छह छक्के मारे थे. कायरन पोलार्ड साल 2012 में ICC टी-20 विश्व कप जीतने वाली वेस्टइंडीज की टीम का हिस्सा थे. वहीं, पोलार्ड को कभी देश के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.