IPL 2022 MS Dhoni: धोनी का धूमधड़ाका, सर जडेजा हो गए नतमस्तक, बोलें- टाइगर तो अभी…Video

ipl 2022

ipl 2022

गुरूवार को IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स CSK और मुंबई इंडियंस MI के बीच मैच खेला गया. जिसमें पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का धमाकेदार प्रदर्शन देखने को मिला. मैच में आखिरी गेंद पर चेन्नई ने मुंबई को 3 विकेट से हरा दिया. बता दे कि, यह इस सीजन में मुंबई की सातवीं हार है.

चेन्नई को मिला 158 रनों का लक्ष्य

आपको बता दे कि, इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रनों का लक्ष्य खड़ा किया. जिसके जवाब में चेन्नई ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 158 रन बनाए. मैच में महेन्द्र सिंह धोनी ने 13 गेंदों में नाबाद 28 रन बनाए और आखिरी गेंद पर चौका लगाकर चेन्नई को जीत दिला दी.

टाइगर क्रीज पर मौजूद था- जड़ेजा

मैच को खत्म करने के बाद जब धोनी MS Dhoni मैदान से बाहर आ रहे थे, तब कप्तान सर रवीन्द्र जड़ेजा Ravindra Jadeja उनके सामने टोपी उतारकर नतमस्तक हो गए. रवीन्द्र जड़ेजा ने कहा कि जैसे-जैसे हमारे विकेट गिर रहे थे. हम सभी चिंतित हो रहे थे. लेकिन विकेट पर माही भाई मौजूद थे. हमें पता था कि वह मैच फिनिश करके ही लौटेंगे. हमारा टाइगर क्रीज पर मौजूद है.

फिल्डिंग पर मेहनत करने की जरूरत- जड़ेजा

आगे कप्तान जड़ेजा ने कहा कि हमें अभी फिल्डिंग पर मेहनत करने की जरूरत है, क्योंकि मैच में छोड़ा गया एक कैच मैच का परिणाम बदल देता है. मैं लगातार प्रैक्टिस में कड़ी मेहनत करता हूं. हमारी टीम को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. कैच छोड़ना टीम के लिए अच्छा नहीं है.

आपको बता दे कि, मुंबई के लिए तिलक वर्मा ने 43 गेंदों में नाबाद 51 और सूर्यकुमार यादव ने 23 गेंदों में 32 रन बनाए. इससे मैच में पहले ही ओवर में मुकेश चौधरी का तूफान आया. पहले ही ओवर में मुंबई के दो स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और ईशान किशन मुकेश चौधरी का शिकार बन चुके थे. इतना ही नहीं, मुंबई के कप्तान राहित शर्मा पहली ही गेंद पर शून्य बनाकर आउट हो गए.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.