Ind vs WI Series: भारत वेस्टइंडीज दौरे का कार्यक्रम जारी, फ्लोरिडा में भी होंगे मैच

भारत इंग्लैंड दौरे के बाद वेस्टइंडीज दौरे (Westindies Tour Of India) पर जाएगा. इस दौरान वनडे ODI और टी-20 मैच खेले जाएंगे. जिसको लेकर BCCI ने शेड्यूल जारी कर दिया है.

Share This News

भारत इंग्लैंड दौरे के बाद वेस्टइंडीज दौरे (Westindies Tour Of India) पर जाएगा. इस दौरान वनडे ODI और टी-20 मैच खेले जाएंगे. जिसको लेकर BCCI ने शेड्यूल जारी कर दिया है. भारत इस दौरे पर तीन वनडे और 5 टी-20 मैच खेलेंगी. साथ ही USA के फ्लोरिडा में भी मैच खेले जाएंगे.

22 जुलाई को खेला जाएगा पहला वनडे

WI दौरे की शुरुआत 22 जुलाई को पोर्ट ऑफ स्पेन Port Of Spain में वनडे मुकाबले से होगी. इसके बाद बाकी दो वनडे 24 और 27 जुलाई को खेले जाएंगे. इसके अलाव 5 टी-20 इंटरनेशन मैच अलग-अलग मैदानों पर होंगे. 29 जुलाई को पहला टी-20 मैच ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी में खेला जाएगा. फिर दूसरे और तीसरे टी20 मैचों का आयोजन वॉर्नर पार्क में होगा. 6 और 7 अगस्त को USA के फ्लोरिडा के लॉडरहिल में आखिरी दो टी-20 मैच खेले जाएंगे.

दौरे को लेकर बोले निकोलस पूरन

हालांकि, वेस्टइंडीज दौर पर भारत के सीनियर खिलाड़ी टीम में वापसी करेंगे या नहीं यह तो कहा नहीं जा सकता है लेकिन, दौरे को लेकर कैरिबियाइ कप्तान निकोलन पूरन Nicolas Pooran ने जरूर बड़ी बात कही है. निकोलस पूरन का कहना है कि वेस्टइंडीज की युवा टीम जिस खेल के लिए मशहूर है वह खेल जरूर दिखाएगी.

Indian vs Westindies Schedule…

22 जुलाई को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा पहला वनडे

24 जुलाई को दूसरा वनडे पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा

तीसरा वनडे 27 जुलाई को खेला जाएगा

29 जुलाई पहला टी-20, पोर्ट ऑफ स्पेन

1 अगस्त दूसरा टी-20, सेंट किट्स एवं नेविस

2 अगस्त तीसरा टी-20, सेंट किट्स एवं नेविस

6 अगस्त चौथा टी-20, फ्लोरिडा

7 अगस्त पांचवां टी-20, फ्लोरिडा

जानकारी के लिए बता दे कि यह सभी मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेले जाएंगे.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.