IND VS NZ TEST SERIES: मुंबई टेस्ट मैच पर बारिश का संकट, देर से शुरू हो सकता है मैच !

नोएडा: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. इस दूसरे टेस्ट मैच पर बारिश का संकट बना हुआ है. बीते कई दिनों से मुंबई में बेमौसम बारिश हो रही है. गुरूवार सुबह भी मुंबई में जोरदार बारिश हुई. दोपहर को बारिश फिर लौट आई. जिसके चलते दोनों टीमों को अभ्यास करने में परेशानी हुई.

बारिश बन सकती है ‘विलेन’

अब ऐसे में शुक्रवार को शुरू होने वाले मैच में बारिश का साया बना हुआ है. ऐसा नहीं है कि बारिश की वजह से पूरे दिन का खेल धुल जाएगा. मौसम विभाग ने बुधवार और गुरूवार को बारिश होने की संभावना जताई थी और शुक्रवार को बौछारे होने की संभावना जताई है. ऐसे में टॉस होने में देरी हो सकती है क्योंकि आउटफील्ड को सूखने में समय लगेगा.

बारिश होने की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार मुंबई में शुक्रवार को कुछ स्थानों पर सुबह की बौछार होगी, नहीं तो धूप और बादलों के बीच आंख-मिचौनी के साथ उमस भरी हवाएं चलेंगी. शुक्रवार को दोपहर बाद धूप खिली रहेगी. बाकी के चार दिन टेस्ट मैच के लिए मौसम के बेहतर होने की उम्मीद है.

बता दे कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला कानपुर टेस्ट मैच ड्रा रहा. ऐसे में मुंबई टेस्ट मैच को जीतकर भारत सीरीज का कब्जा जमाना चाहेगा. हालांकि, अंतिम ग्यारह के बारे में किसी ने भी जानकारी नहीं दी है. मौसम और पिच के मिजाज को देखते हुए अंतिम ग्यारह का फैसला किया जाएगा.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.