Advertisement

ICC World Cup 2023: कोहली से गले मिलने के लिए फैन ने तोड़ा सुरक्षा घेरा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share
Advertisement

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में कंगारू टीम के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है और भारत को पहले बैटिंग का न्यौता दिया है. इस मुकाबले में एक बड़ी घटना घटी है.

Advertisement

बता दें कि मुकाबले के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है. दरअसल, इस फाइनल मैच के दौरान एक फैंस स्टेडियम में घुस आया और वो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के गले से मिला. ये प्रशंसक क्रिकेट का नहीं बल्कि फिलिस्तीन का समर्थक था और इसका प्रमाण उसने खुद दिया है.

फिलिस्तीन समर्थक ने जो टी शर्ट पहली हुई थी उस पर फ्री फिलिस्तीन लिखा हुआ था. इसके अलावा उस टी शर्ट पर ये भी लिखा हुआ था कि फिलिस्तीन में बमबारी को बंद किया जाए. दरअसल, इजरायल और हमास के बीच पिछले कुछ महीनों से जंग चल रही है, जहां पर मिसाइल से हमले किए जा रहे हैं. अब इजराइल का समर्थन करने के लिए ये फैन सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए मैदान पर पहुंच गया.

मैदान पर घुसे फिलस्तीनी समर्थक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, ये व्यक्ति कहां का रहने वाला है और इसका नाम क्या है? इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने आई है लेकिन सुरक्षा तोड़ने की वजह से उसे गिरफ्तार किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *