Advertisement

Abhishek Sharma को पुलिस ने भेजा समन, तानिया सिंह सुसाइड से जुड़ा है मामला

Abhishek Sharma POLICE SENDS SUMMON TO IPL STAR ABHISHEK SHARMA KNOW REASON NEWS IN HINDI
Share

Abhishek Sharma

Advertisement

सूरत स्थित वेसू में रहने वाली तानिया सिंह की मौत हुई थी। अब इस मामले में कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं। तानिया की मौत से उनका परिवार गहरे सदमे में है और पुलिस छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले क्रिकेटर अभिषेक शर्मा ( Abhishek Sharma ) का नाम सामने आया है।

Advertisement

अभिषेक शर्मा का नाम आया सामने

सनराइजर्स हैदराबाद में खेलने वाले खिलाड़ी के नाम इस मामले से जुड़कर सामने आ रहा है। पुलिस द्वारा इस संबंध में 23 वर्षिय खिलाड़ी अभिषेक शर्मा और तानिया के बीच के रिलेशन जानने को लेकर थाने में पूछताछ के लिए बुलाया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार तानिया अभिषेक के साथ संपर्क में थी। बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में आखिरी कॉल के आधार पर पूछताछ करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़े:IND VS ENG: चौथे टेस्ट में बुमराह की जगह किस खिलाड़ी का नाम प्लेइंग 11 में होगा शामिल?

पुलिस को शक

पुलिस को इस मामले में दोनो के बीच में लव अफेयर का शक है। जिसके आधार पर पुलिस स्टेशन में खिलाड़ी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। वहीं पुलिस को इस मामले की तहकीकात करने के दौरान इस बात का भी खुलासा करने में जुटी हुई है कि आखिर तानिया और अभिषेक एक दूसरे के संपर्क में कब से है।

कौन है अभिषेक शर्मा

बात करें अभिषेक के करियर की तो बता दें कि IPL में फ‍िलहाल सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े हुए हैं। मैच में ऑलराउंडर खिलाड़ी के तौर पर उन्हें जाना जाता है। 47 आईपीएल मैच में शर्मा ने 137.38 के स्ट्राइक रन रेट से 893 रन बनाने में सक्षम हुए हैं।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *