Advertisement

शाहीन अफरीदी ने विराट को लेकर दिया बड़ा बयान, ‘गेंद पर चमक दी और कर दिया बोल्ड’

Share
Advertisement

Shaheen Afridi: 2023 एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर का मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। इस खेल में भारतीय टीम की पारी खत्म होने के बाद भारी बारिश के कारण खेल आगे नहीं बढ़ सका. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी का गेंद से मुकाबले में कमाल देखने को मिला. अफरीदी ने 10 ओवर में 35 रन देकर 4 विकेट लिए। इसमें उनके नाम 2 सबसे अहम विकेट टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का था, जिनको उन्होंने बोल्ड किया.

Advertisement

अफरीदी ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए बयान

भारतीय टीम के बल्लेबाजों के लिए शाहीन अफरीदी इस मुकाबले के पहले से ही बड़ा खतरा बताए जा रहे थे. अफरीदी ने अपनी दो चमकती गेंदों से रोहित शर्मा और विराट कोहली को बोल्ड करते हुए इस कारनामे को अंजाम दिया। इस मैच के रद्द होने के बाद अफरीदी ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए बयान में विराट कोहली के बारे में कहा कि वह एक महान खिलाड़ी हैं.

शाहीन ने की विराट की तारीफ

शाहीन अफरीदी ने विराट कोहली को जहां अपनी शानदार गेंद पर चमका देते हुए उन्हें बोल्ड किया. वहीं उन्होंने कहा कि विराट कोहली एक दिग्गज खिलाड़ी हैं. वह भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम के बैकबोन हैं. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ न सिर्फ कई अंक हासिल किए बल्कि अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

पाकिस्तान की हुई सुपर 4 में जगह पक्की

वनडे फॉर्मेट में 4 साल के बाद एक-दूसरे का सामना करने वाले भारत-पाक का एशिया कप 2023 में अब सुपर-4 में 10 सितंबर को मुकाबला होने की संभावना जताई जा रही है। पाकिस्तानी टीम जहां 3 अंकों के साथ सुपर 4 के लिए क्वालीफाई कर गई। वहीं भारतीय टीम भी नेपाल के खिलाफ होने वाले मुकाबले जीत दर्ज करने के साथ अपनी जगह अगले दौर पर पक्की कर लेगी।

ये भी पढ़ें- ऋषभ पंत के फैंस के लिए आई खुशखबरी, पंत ने साझा किया प्रैक्टिस ड्रिल का वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *