चंदौली में सपा कार्यकर्ताओं ने DSP के साथ की बदसलूकी, पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग, वीडियो वायरल

चंदौली में सपा कार्यकर्ताओं का बवाल

DSP के साथ बदसलूकी का आरोप

चंदौली: चंदौली में सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले जमकर बवाल किया. सीएम योगी को ज्ञापन देने गए कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोकने की कोशिश की. इसके बाद कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच भिड़ंत हो गई. इस मामले में सपा कार्यकर्ताओं पर डिप्टी एसपी से बदसलूकी का आरोप लगा है. जिसके बाद पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बल प्रयोग किया.

दूसरी ओर, बीजेपी ने सपा पर आरोप लगाए है. बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘सपा के मुखिया बदजुबानी करते हैं. उनके कार्यकर्ता पुलिस पर हाथ उठाते हैं और उस कहावत को चरितार्थ करते हैं कि ‘जितना बड़ा झंडा, उसके पीछे छिपा उतना ही बड़ा सपाई गुंडा.

मामले को लेकर चंदौली के एसपी एसपी अंकुर अग्रवाल ने कहा कि, ‘सपा कार्यकर्ताओं द्वारा आज सीएम को ज्ञापन देने की योजना थी. कार्यकर्ताओं को कहा गया था कि अपना ज्ञापन आप शांतिपूर्वक तरीके से दे दें. लेकिन ये सभा स्थल जाने लगे. जब पुलिस ने इन्हें रोकने की कोशिश की तो इन्होंने धक्का-मुक्की की, जिसमें पुलिस की ओर से भी कुछ कार्रवाई की गई. पूरे मामले की जांच करके आगे कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामले में सपा और बीजेपी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.