राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर धर्म को लेकर कसा तंज, कहा- झूठ के नाम पर लेते हैं वोट

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज वाराणसी में मौजूद है। वहां पर  राहुल गांधी व प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने पहले वाराणसी में काशी विश्वनाथ के दर्शन किए। उसके बाद उन्होंने फूलपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रियंका और राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर धर्म को लेकर तंज कसा साथ की यूक्रेन में फंसे छात्रों के बारे में बोला।

धर्म को लेकर कसा तंज

जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल बोले कि, पूरे देश में हिंदू धर्म की बात होती है, ये हिंदू धर्म क्या है? हिंदू धर्म सच्चाई है, ये हिंदू धर्म के नाम पर नहीं बल्कि झूठ के नाम पर आपसे वोट लेते हैं। हमारे धर्म में कहीं नहीं लिखा है कि देश की जनता के सामने जाकर झूठ बोलो।

इसके बाद उन्होंने यूक्रेन में फंसे छात्रों को लेकर भी पीएम मोदी पर तीखा वार किया। राहुल बोले, हमारे हज़ारों युवा यूक्रेन में फंसे हैं और वो वीडियो बनाकर मदद मांगते हैं तब नरेंद्र मोदी के लोग कहते हैं कि ये लोग यूक्रेन गए क्योंकि ये हिंदुस्तान के कॉलेज में फेल हो गए। क्या ये हिंदुस्तान के युवा नहीं हैं,क्या आपकी जिम्मेदारी नहीं कि आप उन्हें वापस लाएं।

प्रियंका ने भी बीजेपी पर तीखा वार

प्रियंका गांधी ने अपने संबोधन में पिंडरा प्रत्याशी अजय राय के लिए जनता से वोट की अपील करते हुए कहा कि बीजेपी की मानसिकता बन गई है कि धर्म और जाति के आधार पर यदि वोट मिल जाये, तो काम करने की जरूरत नहीं है, इस बार आपको उन्हें हराकर यह मानसिकता बदलनी है। इसी मानसिकता की वजह से नेता कुछ भी कह लेते हैं, लेकिन आपके समस्याओं की बात नहीं करते हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *