राघव चड्ढा PM मोदी के रण में लगा सकते हैं सियासी सेंध, कल से होगा उनके गुजरात दौरे का आगाज

गुजरात की सियासत का पारा अपने चरम पर है और राघव चड्ढा कल एक बार फिर गुजरात  के दौरे पर होंगे हाल ही में भी  वो गुजरात गए थे जहां उनको अच्छा खासा जनसमर्थन मिलता दिखाई दिया था, हालांकि कि ये बात देखने वाली होगी  कि  ये भीड़ आने  वाले चुनाव में वोटों में कितनी तब्दील होगी।

शिक्षा जैसे मुद्दे को आधार बनाकर आम आदमी पार्टी मोदी के राजनीतिक ढ़ांचे को गिराने के प्रयास में हैँ। आम आदमी पार्टी का सबसे ज्यादा ध्यान है गुजरात के युवाओं के बेहतर भविष्य की ओर, जबकि भाजपा के पास भी गुजरात मॉडल और मोदी मैजिक की चाभी है।

राघव चड्ढा  कल  फिर से फूकेंगे चुनावी विगुल

मिली जानकारी के हिसाब से 1 अक्टूबर से अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत में कार्यकर्ताओं के साथ अहम रणनीतिक बैठक करके  आप के राजनीतिक अस्तित्व को मजबूती देने को प्रयास करेंगे। कई अहम मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे। ख़बर तो ये भी है कि वो 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर दांडी स्मारक स्थल पर बापू का आशीर्वाद लेने भी पहुंचेंगे, इसी के साथ-साथ  सूरत में डायमंड व्यापारियों और फैक्ट्री वर्करों के साथ संवाद भी करेंगे। इसी बीच  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी ट्वीट के जरिए लगातार अपने  नेताओं का उत्साहवर्धन कर रहे हैं साथ ही भाजपा की नाकामियों को सामने लाकर गुजरात में  विपक्ष के रूप में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *