Punjab Assembly Elections: चुनाव आयोग ने सोनू सूद को स्टेट आइकन पद से हटाया

Sonu Sood

भारतीय चुनाव आयोग ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को पंजाब के स्टेट आइकन पद से हटा दिया गया है। गौरतलब है कि पंजाब में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी।

बहन मालविका लड़ रही हैं विधानसभा चुनाव

दरअसल, सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर विधानसभा सीट से आने वाला चुनाव लड़ेंगी। इस बात की घोषणा मोगा से खुद अभिनेता ने की थी। हालांकि अभी तक ये जानकारी नहीं है कि वो किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी। लेकिन आम आदमी पार्टी की ओर से उनके चुनाव लड़ने की अटकलें हैं।

सोनू सूद का अभी तक किसी राजनीतिक दल से कोइ संबंध नहीं है और न ही वो किसी पार्टी से जुड़े हैं। हालांकि राजनीति में आने की अटकलों के मद्देनजर चुनाव आयोग की ओर से ये फैसला लिया गया है।

कई राजनेताओं से कर चुके हैं मुलाकात

गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त में सोनू सूद ने कई राजनेताओं से मुलाकात की है। नेताओं से मुलाकात की लिस्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सबसे पहले हैं। इसके बाद उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से भी मुलाकात की थी और फिर वो अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल से भी मिले थे। वहीं पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से भी उनके सीएम रहते मुलाकात की थी। यही कारण है कि चुनाव आयोग ने सोनू सूद को पद से हटा दिया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.