Advertisement

प्रियंका ने मोदी-केजरीवाल को कहा, बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभानअल्लाह

Phone Tapping

File Photo

Share
Advertisement

पंजाब चुनाव में प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। पठानकोट में प्रियंका ने कहा जब नरेंद्र मोदी जी और केजरीवाल जी पंजाबियत की बात करते हैं तो मुझे इस पर थोड़ी हंसी आई।

Advertisement

उन्होंने कहा, पंजाबियत को सीखने के लिए उसे जीना पड़ता है। पंजाबियत एक जज्बा है। मेरी शादी एक पंजाबी परिवार से हुई है। पंजाबियत सेवा है, सच्चाई है, सद्भाव है।

लेकिन इन दोनों में से एक बड़े उद्योगपतियों के सामने झुक जाता है और दूसरा सत्ता के लिए किसी के भी आगे झुक जाता है।

उन्होंने कहा, पंजाबियत एक ऐसा जज्बा है जो भगवान के अलावा किसी के आगे नहीं झुकता है। जो भी पार्टियां यहां आकर पंजाबियत के बारे में बोलती है, एक उनमे से पहले ही अपने उद्योगपती दोस्तों के आगे झुक चुका है।

बडे़ मियां छोटे मियां, दोनों RSS से

मोदी और केजरीवाल का जिक्र करते हुए प्रियंका ने कहा बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्लाह। उन्होंने कहा बड़े मियां पीएम मोदी हैं और छोटे मियां अरविंद केजरीवाल हैं। मैं बताती हूं कैसे? दोनों का जन्म कहां से हुआ, आरएसएस से। एक आरएसएस से निकले और एक ने हमारी सरकार के खिलाफ आंदोलन किया, जिसका पूरा समर्थन आरएसएस ने किया।

एक ने गुजरात मॉडल दिया और एक कह रहे हैं कि दिल्ली मॉडल देंगे।

प्रियंका ने कहा, वो दिल्ली की ही हैं। कोरोना में आप सब ने देखा होगा कि क्या हुआ था। लोग सड़कों पर दम तोड़ रहे थे। ऑक्सीजन नहीं मिल रही थी। सुविधाएं नहीं थी। अगर इन्होंने इतना काम किया, तो वो उस समय दिखा क्यों नहीं।

प्रियंका ने कहा मोदी जी विज्ञापनों पर करोड़ो रुपए खर्च करते हैं। उसी तरह केजरीवाल जी भी विज्ञापन पर करोड़ो रुपए खर्च कर रहे हैं। किसान कानून बड़े मियां ने बनाया, लेकिन सबसे पहले उसे नोटिफाई करने वाले छोटे मियां थे।

रोजगार को लेकर भी प्रियंका ने मोदी और केजरीवाल पर हमला बोला। उन्होंने कहा मोदी और केजरीवाल ने दावा किया कि लोगों को रोजगार देंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। केजरीवाल ने भी केवल 440 लोगों को ही रोजगार दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *