नवजोत सिंह सिद्धू और केजरीवाल में तीखी बहस, ‘ढोंगी’ कहकर दी केजरीवाल को बहस की चुनौती

नवजोत सिंह सिद्धू और केजरीवाल

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले राजनेताओं में आरोप-प्रत्यारोप और तल्ख शब्दों का प्रयोग शुरू हो गया है। इसी कड़ी में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘ढोंगी’ कहकर पुकारा। सिद्धू ने केजरीवाल को विधानसभा चुनाव से पहले बहस की चुनौती भी दी।

अपने एक ट्वीट में नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम लेते हुए ट्वीट किया और अकाली दल से मिलीभगत का आरोप लगाया।

नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा, “भगवंत (मान) मुख्यमंत्री नहीं है, जो बादलों के ब्लैकलिस्टेड विधायक दीप मल्होत्रा के साथ शराब माफिया चला रहा है। वह (भगवंत मान) नहीं था, जिसने काले कृषि कानूनों को दिल्ली में अधिसूचित किया था। दिल्ली एयरपोर्ट के कमाऊ रूटों पर बादलों की बसों को कौन अनुमति दे रहा है? आकर मुझसे बहस करो, ढोंगी।”

पंजाब में एक समय ऐसा था जब माना जा रहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू आप पार्टी में शामिल हो सकते हैं, लेकिन अब दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप के खेल में शामिल हो चुके हैं। बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी पंजाब में एक प्रमुख दल के रूप में उभरा है।

इससे पहले शनिवार को भी सिद्धू ने केजरीवाल को झूठा करार दिया था। एक जनसभा में केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल ने 8 लाख नौकरियों का वादा किया था, और सिर्फ 440 नौकरियां दीं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *