Manipur Election Result 2022: मणिपुर में BJP को फिर मिला बहुमत, अबतक के रुझानों में 31 सीटों पर आगे

Manipur Election

Manipur Election Result 2022

Manipur Election Results 2022: मणिपुर की 60 सीटों पर हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आज शाम घोषित किए जाएंगे। जिसके बाद साफ हो जाएगा कि चाबी किसके हाथ में है। इस समय राज्य में भाजपा की सरकार है। हालांकि मणिपुर में भी बीजेपी दोबारा सत्ता में आती दिख रही है। आपको बता दें कि मणिपुर में बहुमत का आंकड़ा 31 है।

इस दौरान मणिपुर में फिर से बहुमत की ओर बढ़ने के बाद भी सीएम एन बिरेन सिंह (CM N Biren Singh) का कहना है कि हमें सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिएसमय लगेगा। अभी हम पूरे परिणामों के आने का इंतजार कर रहे हैं। हमारे राष्ट्रीय नेता सीएम के चेहरे पर फैसला करेंगे, हम पीएम मोदी के समावेशी विकास के मंत्र पर ध्यान देंगे।

बीजेपी को फिर से बहुमत मिलता दिखी

आपको बता दे कि मणिपुर में बीजेपी को फिर से बहुमत मिलता दिख रहा है। जिसमें अभी तक के रुझान में बीजेपी 31 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है, जबकि कांग्रेस 7 सीटों पर आगे है। ऐसे में मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के इंफाल स्थित उनके आवास पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। साथ ही हींगांग सीट से खुद सीएम एन बीरेन सिंह 18,271 मतों से आगे चल रहे हैं। इसके अलावा मणिपुर के सीएम एन बिरेन सिंह का कहना है कि बीजेपी पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी. मैंने भगवान से प्रार्थना की है कि आने वाले पांच साल पिछले 5 साल की तरह ही शांति और विकास वाले ही हों।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.