Advertisement

Maharashtra: राज्य विधानसभा चुनाव में यह काम दोहराया जाता है तो मुझे नहीं लगता कि…शरद पवार का बड़ा बयान

Share
Advertisement

Maharashtra: साल के अंत में महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने हैं। शरद पवार ने अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लोकसभा चुनाव के प्रदर्शन से जोड़ा। साथ ही शरद पवार ने बुधवार को दावा करते हुए कहा कि अगर राज्य विधानसभा चुनाव में यह काम दोहराया जाता है तो मुझे नहीं लगता कि हमारे हाथ में सत्ता नहीं आएगी।

Advertisement

शरद पवार ने अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लोकसभा चुनाव के प्रदर्शन से जोड़ते हुए कहा कि केंद्र और राज्य में हमारी सरकारें नहीं हैं, लेकिन महाराष्ट्र में चुनाव नजदीक हैं। हमने देखा है कि लोकसभा चुनाव में कैसे काम हुआ है। अगर राज्य विधानसभा चुनाव में यह काम दोहराया जाता है तो मुझे नहीं लगता कि हमारे हाथ में सत्ता नहीं आएगी। अगर राज्य सरकार की शक्ति हमारे हाथ में आ जाए तो किसानों की सभी समस्याएं हल हो सकती हैं।

शरद पवार का बयान

शरद पवार ने नदियों को लेकर चिंता जताते हुए कहा कि नदियों को प्रदूषित करने में बड़ी भूमिका निभाई। वह इस मुद्दे के समाधान के लिए राज्य और केंद्र सरकारों के साथ बातचीत करेंगे। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव की 48 सीटें हैं। एनसीपी –एसपी ने 8 सीटें जीती हैं। कांग्रेस की बात करे तो कांग्रेस ने 13 सीटें जीती हैं। शिवसेना – यूबीटी की बात करे तो 21 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे। बीजेपी को 9 सीटों पर जीत हासिल हुई थी। शिवसेना की बात करे तो 7 सीटों पर जीत मिली।

UP: विश्व दिव्यांग दिवस पर दिव्यांगता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित करेगी योगी सरकार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *