Advertisement

Citizenship Amendment Act: CAA पर प्रशासन सख्त, अफवाहों पर न दें ध्यान…चुनाव में निर्भीक होकर करें मतदान

Citizenship Amendment Act

Citizenship Amendment Act

Share
Advertisement

Citizenship Amendment Act: CAA लागू होने के बाद से प्रशासनिक अधिकारी लगातार लोगों के बीच पहुंचकर अपील कर रहे हैं कि वह किसी भी तरीके का हंगामा न करें और अफवाहों पर किसी भी तरीके का ध्यान ना दें। अगर कोई कानून को हाथ में लेगा तो उसके खिलाफ कानूनी करवाई होगी।

Advertisement

CAA लागू हो जाने को लेकर किसी भी तरीके का माहौल खराब ना हो जिसको लेकर अधिकारी लगातार फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जो भी लोग माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे उन पर पुलिस नजर रखेगी और कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

लोकसभा चुनाव को लेकर भी जनता से अपील

देश भर में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। वहीं प्रशासन भी शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराने की कोशिश कर रहा है। इसको लेकर शहर के तमाम इलाकों में जनपद के अधिकारी निकल कर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और उनसे अपील भी कर रहे हैं कि आप लोग लोकसभा चुनाव में निर्भीक होकर अपना मतदान करें।

मतदान में की गड़बड़ी तो होगी कड़ी कार्यवाई

मतदान को लेकर अगर आपको कोई डरता है धमकता है या फिर अपने पक्ष में जबरन वोट डलवाने की कोशिश करता है तो आप उसकी शिकायत पुलिस से करें। उसपर तत्काल रूप से कार्रवाई की जाएगी। वही सोशल मीडिया के माध्यम से किसी भी तरीके की अगर कोई अफवाह फैलाता है तो उस पर भी हमारी नजर रहेगी और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- http://UP Legislative Council: सभी 13 प्रत्याशियों ने दर्ज की निर्विरोध जीत, NDA के 10 तो सपा के 3 थे उम्मीदवार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए l हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *