UP Vidhan Sabha Chunav: वेस्ट यूपी के दौरे पर अमित शाह, बोले- दंगों के दर्द को अभी भूले नहीं…

यूपी में पहले चरण का चुनाव वेस्ट यूपी में होना है. जाट मतदाताओं को साधने के लिए बीजेपी ने अपने दिग्गजों की फौज को वेस्ट यूपी में उतार दिया है. शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह ने मुजफ्फरनगर का दौरा किया और विपक्ष पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने लोगों को दंगों की याद दिलाते हुए कहा कि अखिलेश सरकार चुनने से पहले साल 2013 में हुए नरसंहार को याद कर लेना.

अखिलेश को शर्म नहीं आई

अमित शाह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने कल उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस को सुना था. अखिलेश यादव कह रहे थे कि यूपी में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है. अखिलेश यादव को ऐसी बात बोलते हुए शर्म भी नहीं आई. मैं बीजेपी शासन के आंकड़े साथ लेकर आया हूं, अगर अखिलेश में हिम्मत है तो वह आंकड़ों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करे.

यूपी में अमन चैन कायम

बीजेपी ने यूपी में अमन शांति को कायम किया है. दंगों को खत्म किया है. अमित शाह ने कहा कि सपा सरकार ने पीड़ितों को आरोपी और आरोपियों को पीड़ित बनाया है. मैं संजीव बालियान का धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने पीड़ित लोगों की लड़ाई लड़ी और बेगुनाह लोगों को जेल से बाहर निकलवाने का काम किया है.

जयंत-अखिलेश पर निशाना

अमित शाह ने जयंत चौधरी और अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि दोनों नेता सिर्फ मतगणना तक ही साथ है, बाद में अखिलेश जयंत चौधरी को बाहर का रास्ता दिखा देंगे और अपनी बगल में आजम खान और अतीक अहमद जैसे नेताओं को बैठाएंगे. अगर यकीन न हो तो सपा की प्रत्याशियों की लिस्ट को देख लेना.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.