Advertisement

‘आदिपुरुष को नहीं होने देंगे महाराष्ट्र में रिलीज़’, भाजपा विधायक राम कदम आए फिल्म के विरोध में

Share

लगभग 500 करोड़ रुपये के विशाल बजट पर बनी आदिपुरुष मकर संक्रांति से पहले 12 जनवरी, 2023 को एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है।

Share
Advertisement

फिल्म आदिपुरुष रिलीज़ से चार महीने पहले से ही विवादों में घिरी हुई है। विरोधियों की सूची में शामिल होने के लिए लेटेस्ट नाम है भाजपा विधायक राम कदम का। गुरुवार को फिल्म पर भारी विरोध जताते हुए कदम ने कहा, “हम महाराष्ट्र में आदिपुरुष की स्क्रीनिंग की अनुमति नहीं देंगे।”

Advertisement

उन्होंने कहा, “एक बार फिर, आदिपुरुष फिल्म में फिल्म निर्माताओं ने हमारे देवी-देवताओं को क्षुद्र प्रचार पाने के लिए करोड़ों हिंदू लोगों की आस्था और भावनाओं को आहत किया है।”

उन्होंने कहा, ‘इस बार सिर्फ माफी मांगने या सीन क्रॉप करने से काम नहीं चलेगा। ऐसी सोच को सबक सिखाने के लिए ऐसी किसी भी फिल्म को पूरी तरह से बैन कर देना चाहिए।

ओम राउत द्वारा निर्देशित ‘आदिपुरुष’ के पहले टीज़र में प्रभास को भगवान राम, सैफ अली खान को रावण, कृति सनोन को सीता और सनी सिंह को लक्ष्मण के रूप में दिखाया गया है। फिल्म के टीज़र ने नेगेटिव सुर्खियां बटोरीं और अलग-अलग रिएक्शंस को हासिल किया है।

जबकि कुछ ने विषय और स्क्रीनप्ले की प्रशंसा की, अन्य ने पात्रों के चित्रण की आलोचना की है वह भी विशेष रूप से रावण की। फिल्म में लंकेश की भूमिका निभाने वाले सैफ अली खान की टीज़र में उनके लुक के लिए आलोचना की गई थी, जो नेटिज़न्स के रास नहीं आया। कुछ ने तो यहां तक ​​कह दिया कि वह मुगल आक्रमणकारी तैमूर और khilji से मिलता जुलता था।

लगभग 500 करोड़ रुपये के विशाल बजट पर बनी आदिपुरुष मकर संक्रांति से पहले 12 जनवरी, 2023 को एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें