Advertisement

मालन पुल शिलान्यास : 26 करोड़ की लागत से हुआ मालन पुल का शिलान्यास !

मालन पुल शिलान्यास :

मालन पुल शिलान्यास :

Share
Advertisement

मालन पुल शिलान्यास : उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने कोटद्वार पहुंच कर मालन नदी पर स्थित पुल का शिलान्यास कर क्षेत्रवासियों को सौगात दी। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने कहा कि 26करोड़ लागत की मॉर्डन टेक्नोलॉजी से पुल के सभी पिलर बदले जगाएंगे। पुल का शिलान्यास होने से क्षेत्र की जनता ने खुशी जाहिर करते हुए विधान सभा अध्यक्ष के प्रयासो का आभार जताया।

Advertisement

मालन पुल शिलान्यास : कैसे टूट था मालन पुल ?

आपको बताते चले कि,बीती बरसात में 13 जुलाई को मालन पुल का एक पिलर टूट गया था और नदी के उफान में रहने तक भाबर क्षेत्र का संपर्क कोटद्वार से कट गया था। जिसके बाद उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने कोटद्वार में भारी बारिश के कारण मालन पुल के टूटने को लेकर शुक्रवार को गहरी नाराजगी व्यक्त की थी । उनकी उसी नाराजगी के बाद इसे हीं राज्य सरकार ने मामले की जांच के आदेश दिए थे।

मालन पुल शिलान्यास : 26 करोड़ लागत की मॉर्डन टेक्नोलॉजी ।

पुल के दुबारा शिलान्यास होने से क्षेत्र की जनता में खुशी का माहौल है । विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी के अनुसार, 26 करोड़ लागत की मॉर्डन टेक्नोलॉजी से पुल के सभी पिलर बदले जगाएंगे। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि,पुल के टूटने से उनके क्षेत्र की आधी जनसंख्या का संपर्क टूट गया है और इसी वजह से इस समस्या का समाधान अनिवार्य है ।

मालन पुल शिलान्यास : ऋतु खंडूरी ने प्रकट किया था रोष ।

पौड़ी जिले के कोटद्वार में गुरुवार को भारी बारिश के दौरान मालन नदी पर बने 325 मीटर लंबा पुल बीच से टूट गया था। इस दौरान पुल से गुजर रहे तीन लोगों में से एक नदी में बह गए थे,जबकि दो अन्य घायल हो गए थे।आपकी जानकारी के लिए बता दें ! भूषण प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के दिग्गज नेता भुवन चंद्र खंडूरी की पुत्री हैं,जो लंबे समय से इस मामले पर अपना रोष प्रकट कर रही थीं ।

ये भी पढ़े:   https://hindikhabar.com/state/uttarakhand/illegal-mining-uttarakhand-demonstration-was-carried-out-by-keeping-the-dead-body-on-the-road/

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें