Advertisement

2024 में जीतेंगे 400 से अधिक सीटें : निशिकांत दुबे

Share
Advertisement

New Delhi : भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद 2024 को लेकर भविष्यवाणी कर दी है। दुबे ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

Advertisement

महुआ पर कसा तंज

आज से शुरू हुए संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन दुबे ने टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा पर भी एक बार फिर तंज कसा। महुआ की संसद सदस्यता रहेगी या जाएगी, इस बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि महुआ मोइत्रा पर रिपोर्ट 12 बजे के बाद पेश होगी। देखिए, रिपोर्ट में क्या है?

अधीर रंजन पर भी कसा तंज

मोइत्रा के निष्कासन से संबंधित एथिक्स कमेटी के फैसले की रिपोर्ट लीक होने को लेकर लग रहे आरोपों पर दुबे ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर भी तंज कसा। निशिकांत दुबे ने कहा कि लगता है की अधीर जी ने रिपोर्ट लीक की है।

अधीर रंजन ने लिखा था पत्र

लोकसभा में कांग्रेस नेता और अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को पत्र लिखकर एथिक्स कमेटी की कार्रवाई की समीक्षा की मांग की है। उन्होंने मीडिया में रिपोर्ट लीक करने के भी आरोप लगाए हैं।

क्या हैं आरोप?

तृणमूल कांग्रेस की संसद महुआ पर घूस लेकर संसद में सवाल पूछने के आरोप हैं। इस मामले में एथिक्स कमेटी अपनी जांच पूरी कर रिपोर्ट तैयार कर चुकी है। इसे आज संसद के पटल पर पेश किया जाना है। दावा है की रिपोर्ट में उन्हें निष्कासित करने की अनुशंसा की गई है।

वकील जय अनंत ने लगाए थे आरोप

महुआ के पूर्व पार्टनर और सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहाद्रइ ने मोइत्रा पर संसद में पैसे लेकर सवाल पूछने का आरोप लगाया था। इस संबंध में जांच के लिए उन्होंने CBI के महानिदेशक को पत्र भेजा था। जिसके साथ उन्होंने कई साक्ष्य शामिल किए थे।

यह भी पढ़ें – सोना रिकॉर्ड हाई पर पहुंचा, यह प्रति 10 ग्राम 63,805 रुपए बिक रहा, चांदी भी 77 हजार के पार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *