छतरपुर मंदिर में ‘सेकेंड हैंड जवानी’ पर युवती ने किया डांस, बजरंग दल ने कहा-‘ऐसी लड़कियां समाज को कर रहीं गंदा’

मध्य प्रदेश। छतरपुर के जनराय टोरिया मंदिर के परिसर में ‘सेकेंड हैंड जवानी’ गाने पर डांस करती एक युवती का वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर हिंदूवादी संगठनों ने लेकर सोशल मीडिया पर विरोध करना शुरू कर दिया है। वहीं मंदिर के महंत ने लड़की के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसी हरकतें करके मंदिर, मठ और आश्रमों की बदनामी न करें।

‘उनके डांस में ज़रा भी फूहड़ता नहीं है‘- आरती

डांस करने वाली युवती आरती साहू, छतरपुर की रहने वाली हैं। आरती अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस के वीडियो डालती रहती हैं। यूट्यूब पर उन्हें 25 लाख लोग फॉलो कर रहे हैं। इस मामले में हिन्दूवादी संगठनों का कहना है कि महज़ थोड़े से पैसों और प्रसिद्धी के लिए उन्होंने यह हरकत की है। वहीं, आरती का कहना है कि ‘उनके डांस में ज़रा भी फूहड़ता नहीं है। वे पूरी  शालीनता से फुल ड्रेस में थीं और उन्होंने जो कुछ भी किया उसमें ज़रा भी अश्लीलता नहीं है।‘

आरती के विरूद्ध कार्रवाई की मांग

छतरपुर में बजरंग दल के विभाग सह संयोजक सौरभ खरे ने कहा कि ‘आरती जैसी लड़कियां समाज को गंदा कर रही हैं। हिंदू संस्कृति को बदनाम करने वाले इस प्रकार के लोगों को समाज में रहने का अधिकार नहीं है। हम ऐसे लोगों का घोर विरोध करते हैं।’

वहीं मंदिर के महंत भगवानदास का कहना है कि उन्हें मंदिर के गेट पर होने वाले डांस के बारे में पता नहीं था, क्योंकि वे सागर स्थित मंदिर में थे। लेकिन मैं इसका कड़ा विरोध करता हूँ। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

इंदौर में भी हुआ था ऐसा ही एक वाकया

इससे पहले भी इंदौर में श्रेया कालरा नाम की मॉडल ने चौराहे पर डांस कर ट्रैफिक जाम कर दिया था। जिसके बाद में उन्हें चालान भी भरना पड़ा था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.