इंदौर: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, बांग्लादेश में लड़कियों से शादी कर भारत करता था तस्करी, अब तक 200 को धकेल चुका है सेक्स-धंधे में

मध्यप्रदेश। राज्य के इंदौर शहर में एक बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। इस रैकेट के मास्टरमाइंड ‘मुनीर उर्फ मुनीरूल’ ने बताया कि वह भारत के हर हिस्से में बांग्लादेशी लड़कियों की सप्लाई करता था। वह अभी तक करीब 200 से अधिक लड़कियों को सेक्स के दलदल धकेल चुका है। इनमें अधिकतर लड़कियां बांग्लादेशी हैं। जिन्हें गुप्त रास्ते से भारत लाया जाता था। 

तस्कर ने कुबूल किया ज़ुर्म

गौरतलब है कि गुरुवार को इंदौर पुलिस ने बांग्लादेशी तस्कर मुनीर को सूरत में गिरफ्तार किया था। उसके बाद उसे इंदौर ले आया गया, जहाँ पूछताछ के दौरान उसने तस्करी की बात कुबूल की है। उसने बताया कि ‘वह बांग्लादेश के जसोर का रहने वाला है।’

वह गरीब बांग्लादेशी लड़कियों से शादी करके पोरस बॉर्डर पर नाले के रास्ते से उन्हें भारत की सीमा में प्रवेश करा देता था। उसके बाद एजेंट्स के द्वारा आसपास के गांवों से भारत में प्रवेश करवाता था और फिर उनकी तस्करी भारत के अलग-अलग शहरों में की जाती थी।

लड़कियों को सप्लाई से पहले दी जाती थी ट्रेनिंग

बांग्लादेश से आई इन लड़कियों को कोलकाता में कुछ दिन रख कर ट्रेनिंग दी जाती थी, जिससे उनके रहन-सहन आदि में सुधार करके उनके स्टैंडर्ड को बेहतर किया जा सके। इसके बाद दूसरी ट्रेनिंग मुंबई में दी जाती थी। बाद में डिमांड के हिसाब से लड़कियों की सप्लाई कर दी जाती थी। 

फरार मास्टर माइंड पर 10 हजार का था इनाम

पुलिस को इस रैकेट की भनक पहले से ही थी और इसका भंडाफोड़ करने के लिए वो काफी लंबे समय से ऑपरेशन चला रही थी। पिछले 11 महीनों में पुलिस 21 बांग्लादेशी लड़कियों को रेस्क्यू कर चुकी है। इस ऑपरेशन में पुलिस ने सागर, आफरीन, आमरीन समेत मुनीर के कई साथियों को पकड़ा था। लेकिन मुनीर फरार हो गया था, जिसके बाद उस पर 10 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था। 

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.