Advertisement

साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय सिंह को बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग का साथी, जानिए क्यों कहा ऐसा

Share
Advertisement

आज कल  PFI  का नाम सुनते ही दहशतगर्दी का आभास होने लगता है, आज जैसे ही 5 साल के लिए पी एफ आई को बैन करने की बात आई तो सियासत के गलियारों में भी तरह तरह की बातें शुरू हो गईं। इसी कड़ी में  मध्य प्रदेश के भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ने PFI पर प्रतिबंध लगने के बाद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘PFI आतंकी संगठन है और इसका साथ देने वाले भी आतंकवादी हैं’।

Advertisement

पीएम मोदी और गृह मंत्री को धन्यवाद देती हूं। उन्होंने कहा कि इस्लामिक राष्ट्र बनाने वालों की बात करने वालों की हिम्मत नहीं है कि देश में शरिया कानून लागू कर सकें। पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा है।

साध्वी  प्रज्ञा यहीं नहीं रुकी और उन्होंने बड़े ही तीखे अंदाज में कहा कि आरएसएस को बैन करने की बात करने वाले लोग और कोई नहीं बल्कि कांग्रेसी हैं। उन्होंने बिना किसी लाग लपेट के ये भी तंज़ कसा कि  दिग्विजय सिंह तो टुकड़े गैंग के साथ रहते हैं। उनके मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। RSS और पीएफआई की तुलना करने वालों को अपना रक्त परीक्षण करवा लेना चाहिए। मुझे भी धमकी आती रहती है जान से मारने की लेकिन हम शठे शाठ्यम मान्यता वाले लोग हैं। हम निपट लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें