Advertisement

राहुल गांधी 2014 में अपनी नौकरी खो देने के बाद से बेरोजगार हैं : केटीआर 

Share
Advertisement

Telangana: भारत राष्ट्र समिति नेता केटी रामा राव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के प्रोफेशनल करियर पर सवाल उठाए है। केटीआर ने दावा किया कि वह कभी भी किसी प्रवेश परीक्षा में शामिल नहीं हुए। कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी पर तंज कसते हुए केटीआर ने कहा कि राहुल गांधी 2014 में अपनी नौकरी खो देने के बाद से बेरोजगार हैं।

Advertisement

राहुल गांधी पर साधा निशाना

केटीआर ने कहा कि राजनीति में आने से पहले उन्होंने खुद भी कई प्रवेश परीक्षाएं दी थीं और कई कंपनियों के लिए काम किया था। जबकि, राहुल गांधी आज बेरोजगार हैं। क्योंकि, उन्होंने 2014 में उनकी नौकरी खो दी थी।

क्या राहुल ने प्राइवेट कंपनी में एक दिन भी नौकरी की है?

राहुल पर निशाना साधते हुए केटीआर ने कहा कि उन्होंने और उनकी पार्टी दोनों ने 2014 में अपनी नौकरियां खो दीं। इसलिए, आज उन्हें बेरोजगारी की याद आई। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या राहुल गांधी ने कभी कोई प्रवेश परीक्षा दी है? क्या उन्होंने प्राइवेट कंपनी में एक दिन भी नौकरी की है?

पीवी नरसिम्हा को अपमानित करने का लगाया आरोप

इस दौरान केटीआर ने कांग्रेस पर पूर्व (दिवंगत) पीएम पी. वी. नरसिम्हा राव का अपमान करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रियंका गांधी को दिवंगत पीएम पीवी नरसिम्हा राव के साथ हुए अन्याय के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनका हम सभी आदर करते हैं। उन्होंने जीवन भर कांग्रेस पार्टी की सेवा की और पार्टी ने उन्हें अपमानित किया।

नरसिम्हा राव को लेकर घेरा

केटीआर ने आरोप लगाया कि सिटिंग प्राइम मिनिस्टर उन्हें 1996 में लोकसभा सभा का टिकट नहीं दिया गया था। केटीआर ने कहा कि मैं प्रियंका गांधी को यह भी याद दिला दूं कि उनके (राव) निधन के बाद ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने उनके पार्थिव शरीर को 24 अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय पर लाने अनुमति तक नहीं दी थी।

यह भी पढ़ें – Rajasthan Election 2023 मतदान के दौरान पोलिंग एजेंट की हुई मौत, हार्ट अटैक बना कारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें