Advertisement

मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक, मेदांता अस्पताल के ICU में चल रहा इलाज

मुलायम सिंह यादव मेदांता
Share
Advertisement

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत गंभीर बनी हुई है और उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में चल रहा है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पर अस्पताल द्वारा साझा किए गए बुलेटिन के अनुसार, यादव वर्तमान में जीवन रक्षक दवा प्राप्त कर रहे हैं।

Advertisement

उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण रविवार को गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक यादव का इलाज चल रहा है।

अस्पताल ने ताजा बयान में कहा, ”मुलायम सिंह जी की हालत अभी भी गंभीर है और जीवन रक्षक दवाओं पर उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में विशेषज्ञों की एक व्यापक टीम द्वारा किया जा रहा है।”

रविवार को यादव के भर्ती होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने उनकी सलामती की दुआ मांगी। मोदी ने यादव के बेटे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी बात की और हर संभव मदद की पेशकश की।

82 वर्षीय यादव समाजवादी पार्टी के संस्थापक-संरक्षक हैं। उन्होंने लगातार तीन बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया और 1996 और 1998 के बीच रक्षा मंत्री के रूप में भी कार्य किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें