Advertisement

केसीआर सरकार ने भ्रष्टाचार के अलावा और कुछ नहीं किया : अमित शाह

Share
Advertisement

Telangana: गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य में बीआरएस सरकार को निशाने पर लेते हुए उनकी विफलताओं पर हमला बोला। शाह ने इसी के साथ सीएम के. चंद्रशेखर राव को भी घेरा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में केसीआर के नेतृत्व वाली सरकार राज्य में भ्रष्टाचार के अलावा लोगों के लिए कुछ भी नहीं कर पाई है।

Advertisement

केसीआर सरकार से लोग पूरी तरह से निराश हैं 

शाह ने कहा कि तेलंगाना के लोग तीस नवंबर को विधानसभा चुनाव में केसीआर सरकार को अलविदा कहने वाले हैं। उन्होंने दावा किया कि आज युवा, किसान, दलित और पिछड़े वर्ग के लोग पूरी तरह से निराश हैं। राज्य के लोगों का मानना है कि बीआरएस सरकार ने भ्रष्टाचार के अलावा और कुछ भी नहीं किया है।

भाजपा ने सभी वादों को पूरा किया

लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार अपने सभी वादों को पूरा करती है। राम मंदिर के निर्माण से लेकर धारा 370 को हटाने और तीन तलाक को खत्म करने तक भाजपा ने सभी वादों को पूरा किया है।

भाजपा सरकार को ही वोट देंगे

शाह लने लोगों से कहा कि आपका वोट न केवल राज्य सरकार के भाग्य का फैसला करेगा, बल्कि तेलंगाना और देश का भविष्य भी इससे जुड़ा है। मैं आपसे अपील करता हूं कि आप सभी पार्टियों के कामों को देखने के बाद वोट करें। मुझे यकीन है कि आप पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को ही वोट देंगे।

भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को जेल में डाला जाएगा  

शाह ने आश्वासन दिया कि भाजपा के सत्ता में आने से भ्रष्टाचार को जड़ से हटा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनी तो भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को जेल में डाला जाएगा।

यह भी पढ़ें – लोकतंत्र को बचाने के लिए बीजेपी को सत्ता से करना होगा बाहर : सीताराम येचुरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *