Advertisement

‘मैं संसद को छोड़ने के बारे में सोच रहा हूं..’, बिधूड़ी की अमर्यादित टिप्पणी पर बोले BSP सांसद दानिश अली

Share
Advertisement

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा सांसद दानिश अली पर विवादित टिप्पणी से सियासी घमासान मच गया है। दरअसल, आज सदन की कार्यवाही के दौरा दक्षिण दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बसपा सांसद को लेकर सड़कछाप भाषा का इस्तेमाल किया। इस पर दानिश अली का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

Advertisement

दानिश अली ने कहा कि ”जब मेरे जैसे निर्वाचित सदस्य का यह हाल है तो एक सामान्य व्यक्ति का क्या हाल होगा। मुझे उम्मीद है, मुझे न्याय मिलेगा। स्पीकर जांच कराएंगे या वरना भारी मन से मैं भी इस संसद को छोड़ने के बारे में सोच रहा हूं, क्योंकि इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। क्या इसीलिए हम चुने गए हैं, क्या इसीलिए हमारे पूर्वजों ने आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी।”

उन्होंने कहा कि “भाजपा सांसद ने न सिर्फ मेरा और मेरे अनुयायियों का अपमान किया, उन्होंने पूरे देश का अपमान किया। अब देखते हैं कि क्या बीजेपी रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कोई कार्रवाई करती है या उन्हें पदोन्नत कर केंद्रीय मंत्रियों के मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। शायद यह आपस में प्रतिस्पर्धा बन गई है बीजेपी नेता न सिर्फ बाहर बल्कि संसद के अंदर भी ऐसे बयान देंगे।”

ओवैसी का पीएम मोदी पर निशाना

रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि इस वीडियो में ‘चौंकाने वाला’ कुछ नहीं है। भाजपा एक अथाह खाई है इसलिए हर दिन एक नया निचला स्तर मिल जाता है। मुझे भरोसा है कि इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। संभावना है कि आगे इसे भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाएगा। आज भारत में मुसलमानों के साथ वैसा ही सुलूक हो रहा है, जैसा हिटलर के जर्मनी में यहूदियों के साथ किया जाता था। मेरा सुझाव है कि नरेंद्र मोदी जल्द इस वीडियो को अरबी में डब करें और अपने हबीबियों को भेजें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *