Advertisement

अभी नहीं हुआ हूं बूढ़ा, अच्छे-अच्छों को कर सकता हूं सीधा : शरद पवार

Share
Advertisement

New Delhi : एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार का अलग ही अंदाज देखने को मिला। अपने भतीजे अजीत पवार का नाम लिए बगैर बड़ी टिप्पणी करते हुए शरद पवार ने कहा कि अभी बूढ़ा नहीं हुआ हूं। अच्छे-अच्छों को सीधा कर सकता हूं। ये बातें उन्होंने पुणे के आलंदी मे कहीं।

Advertisement

अपनी उम्र पर टिप्पणी का दिया जवाब

यहां एक बैलगाड़ी दौड़ का आयोजन हुआ था। इस बीच, लगातार बारिश हो रही थी। बावजूद इसके शरद पवार डटे रहे और संबोधन करते रहे। अजित पवार समेत कई नेता उनकी उम्र पर टिप्पणी करते रहे हैं। भतीजे के अलग होकर महाराष्ट्र सरकार में शामिल होने के बाद शरद पवार फिर से अपनी पार्टी को मजबूत करने की कवायद में जुटे हैं। बैलगाड़ी दौड़ का कार्यक्रम शरद पवार की पार्टी के महिला स्वयं सहायता समूह विंग ने आयोजित किया था। पवार ने जैसे ही कार्यक्रम को संबोधित करना शुरू किया, हल्की बारिश शुरू हो गई।

संघर्ष जारी रखने की जरूरत

शरद पवार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज बारिश के कारण यहां हमारी योजनाएं बाधित हो गई हैं। मगर, हम वो लोग हैं, जो इतनी आसानी से हार नहीं मानेंगे। पीछे नहीं हटेंगे। हमें भविष्य में भी अपना संघर्ष जारी रखने की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा कि अभी मैं बूढ़ा नहीं हुआ हूं। अभी भी मुझमें कुछ लोगों को सीधा करने की ताकत है।

शरद पवार ने कसा तंज

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री रहे शरद पवार ने अपने संबोधन में बिना किसी का नाम लिए तंज कसा। उन्होंने कहा कि मुझे आपसे शिकायत है। आप सभी अपने भाषणों में इस बात पर जोर देते रहते हैं कि मैं 83 साल का हूं, मैं 84 साल का हूं। आपने क्या देखा है?

यह भी पढ़ें – एक देश, एक चुनाव पर कोविंद समिति की बैठक आज, राजनीतिक दलों की राय पर होगी चर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *