Advertisement

‘एकनाथ शिंदे के बेटे ने मुझे खत्म करने के लिए सुपारी दी थी’ : संजय राउत का सनसनीखेज दावा, फडणवीस का पलटवार

Share
Advertisement

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत ने आरोप लगाया है कि शिवसेना सांसद और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे ने उन्हें खत्म करने के लिए ठाणे से एक कॉन्ट्रेक्ट किलर को सुपारी दी थी।

Advertisement

राउत ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर मामले को देखने का आग्रह किया। पत्र में राउत ने दावा किया कि हाल ही में कई निर्वाचित प्रतिनिधियों पर हमले हुए हैं और ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं।

राउत ने दावा किया कि राज्य में सरकार बदलने के बाद उनकी सुरक्षा हटा ली गई थी। यह कहते हुए कि उन्हें इस तरह के राजनीतिक फैसले के बारे में कोई शिकायत नहीं है, राउत ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सरकार महाराष्ट्र में बिगड़ती कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी लेगी।

भारत के चुनाव आयोग द्वारा महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के गुट को पार्टी का नाम ‘शिवसेना’ और ‘धनुष और तीर’ चिन्ह आवंटित करने के बाद, राउत ने दावा किया था कि पार्टी का नाम और प्रतीक खरीदने के लिए “2,000 करोड़ रुपये का सौदा” किया गया था। 

राउत के पत्र के जवाब में फडणवीस ने कहा, “राउत ने मुझे ऐसा पत्र क्यों लिखा है? सुरक्षा कवच पाने के लिए या सनसनी पैदा करने के लिए? हर दिन झूठ बोलकर उन्हें सहानुभूति नहीं मिलेगी। बिना सबूत के आरोप लगाना गलत है।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *