Delhi : प्लॉट घोटाले की जांच के आदेश के बाद, पहली बार मिले सीएम केजरीवाल और एलजी सक्सेना

Share

केजरीवाल ने मीडिया को बताया कि बैठक के दौरान ‘कचरा पहाड़’ और शहर में स्वच्छता व्यवस्था को ठीक करने के मुद्दों पर भी चर्चा की गई।

केजरीवाल एलजी सक्सेना
Share

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शुक्रवार को उपराज्यपाल वी के सक्सेना (VK Saxena) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा अगस्त में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर छापेमारी करने के बाद पहली बार मुलाकात की।

यह पहली साप्ताहिक बैठक थी जो डिप्टी सीएम सिसोदिया के घर छापे के बाद इस शुक्रवार को मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल के बीच हुई है।

बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए, सीएम केजरीवाल ने कहा कि बैठक ‘सुखद माहौल’ में संपन्न हुई, और दोनों ने बैठक में राजधानी शहर से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की।

केजरीवाल ने कहा, “हमारी उपराज्यपाल के साथ साप्ताहिक बैठक होती है। लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से बैठक नहीं हुई क्योंकि मैं शहर से बाहर था। आज बैठक अनुकूल माहौल में संपन्न हुई और हम दोनों ने शहर के कई मुद्दों पर चर्चा की।”

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, “मैंने उनसे अनुरोध किया है कि हम नगर निगम से संबंधित मुद्दों के लिए मिलकर काम करेंगे।”

केजरीवाल ने मीडिया को बताया कि बैठक के दौरान ‘कचरा पहाड़’ और शहर में स्वच्छता व्यवस्था को ठीक करने के मुद्दों पर भी चर्चा की गई।

सिसोदिया के घर पर छापेमारी के बाद उपराज्यपाल के साथ कई मुद्दों पर चल रही खींचतान के सवाल का जवाब देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, “जो कुछ भी हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था। मुझे उम्मीद है कि अब स्थिति में सुधार होगा। आज हम दोनों के बीच बहुत अच्छा माहौल था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *